शर्मनाक : कन्हैया ने किया बच्चे का यौन शोषण
शर्मनाक : कन्हैया ने किया बच्चे का यौन शोषण
Share:

राजस्थान : राजस्थान के जयपुर में एक सनसनीखेज मां सामने आय है. यहां एक कलियुगी पुजारी ने भगवान के घर में ही एक शर्मनाक वारदात को अंजाम दे डाला. पुजारी ने किसी बहाने से एक बच्चे को मंदिर में बुलाकर उसके साथ यौनाचार किया. यह शर्मनाक घटना जयपुर के लालकोठी थाना इलाके की है.

मंदिर में कन्हैया लाल मीणा नामक व्यक्ति पुजारी है. आरोप है कि शुक्रवार को पुजारी कन्हैया लाल ने मंदिर के बाहर खेल रहे एक मासूम बच्चे को टीवी दिखाने का झांसा दिया और उसे मंदिर परिसर में बने अपने कमरे में ले आया. इसी दौरान पुजारी कन्हैया लाल मीणा ने मौका देखकर बच्चे को अपनी हवस का शिकार बना लिया.

घटना के बाद किसी तरह से बच्चा रोते हुए अपने घर पहुंचा और उसने सारी बात परिजनों को बताई. बच्चे की बात सुनकर घरवाले सकते में आ गए. वे फौरन बच्चे को लेकर पुलिस थाने पहुंच गए. और वहां मंदिर के पुजारी के खिलाफ यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज करा दिया. पुलिस ने बच्चे की शिकायत को गंभीरता से लेते हुए उसे मेडिकल के लिए भेज दिया.

लालकोठी थाने के पुलिस निरीक्षक ईश्वर सिंह के मुताबिक मन्दिर के पुजारी कन्हैया लाल मीणा के खिलाफ बच्चे के यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज कर लिया गया है. पुजारी ने मंदिर परिसर में टीवी दिखाने का झांसा देकर बच्चे के साथ यौनाचार किया था. अब पुलिस आरोपी पुजारी के खिलाफ कार्रवाई की तैयारी कर रही है. इस घटना के बाद से पीड़ित बच्चा काफी सहमा हुआ है.

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -