इस कंपनी के स्मार्टफोन की कीमत में हुई भारी कटौती, जाने क्या है इसमें खास
इस कंपनी के स्मार्टफोन की कीमत में हुई भारी कटौती, जाने क्या है इसमें खास
Share:

चीन की स्‍मार्टफोन निर्माता कंपनी Meizu के हाल में कुछ दिनों पहले लांच किये गए स्मार्टफोन की कीमत में कटौती की जानकारी मिली है. जिसमे पता चला है की मेज़ू ने अपने Meizu M5 स्मार्टफोन की कीमत में कटौती की है. Meizu M5 स्मार्टफोन को  इस साल मई में 10,499 रुपए की कीमत के साथ लांच किया गया था, किन्तु अब इस पर 2,900 रुपए की कटौती की गई है. जिसके चलते इस स्मार्टफोन को 7,599 रुपए की कीमत के साथ एक्सकलूसिवली तौर पर Tatacliq.com से खरीद सकते है.

Meizu M5 स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन की बात करे तो इसमें  5.2 इंच (720x1270 पिक्सल रेजोल्यूशन) 2.5D कर्व्ड ग्लास डिस्प्ले दिए जाने के साथ MT6750 प्रोसेसर, एंड्रॉयड 7.1.1 नॉगट ऑपरेटिंग सिस्टम,  6GB रेम, 64GB इंटरनल स्टोरेज दी गयी है, जिसे माइक्रो एसडी कार्ड से 128GB तक बढ़ाया जा सकता है. 

फोटोग्राफी के लिए 13 MP का रियर कैमरा और 5 MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है. पावर बैकअप के लिए 3070mAh की बैटरी दिए जाने के साथ  4G VoLTE, WiFi 802.11a/b/g/n, ब्लूटुथ 5.0, GPS और 3.5 एमएम हेडफोन जैक आदि कनेक्टिविटी फीचर्स दिए गए है. 

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल ऐप्प से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

4000 से भी कम कीमत में इंटेक्स ने लांच किए दो 4G फोन

एंड्रॉयड नूगट के साथ लॉन्च हुआ ZTE का नया स्मार्टफोन

Moto X4 स्मार्टफोन डुअल कैमरे सैटअप के साथ भारत में होने वाला है लांच

Asus ने 23MP कैमरे के साथ ZenFone V स्मार्टफोन किया लांच

Redmi Note 5A इन फीचर्स के साथ हुआ लांच

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -