Asus ने 23MP कैमरे के साथ ZenFone V स्मार्टफोन किया लांच
Asus ने 23MP कैमरे के साथ ZenFone V स्मार्टफोन किया लांच
Share:

हाल में ताईवान की दिग्गज कंपनी असूस ने अपने नए स्मार्टफोन के रूप में Asus ZenFone V स्मार्टफोन को लांच किया है. इस स्मार्टफोन को अभी यूएस में ही लांच किया है. Asus ZenFone V स्मार्टफोन की कीमत और उपलब्धता के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं दी गयी है. किन्तु जल्दी ही इस बारे में जानकारी सामने आ जाएगी. 

Asus ZenFone V स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन की बात करे तो इसमें 5.2-इंच फुल एचजी ऐमोलेड डिसप्ले 1920 x 1080 पिक्सल रेजोल्यूशन व गोरिल्ला ग्लास के साथ दी गयी है. इसके साथ ही इस स्मार्टफोन में 2.2गीगाहर्ट्ज क्वाड-कोर स्नैपड्रेगन 820 एसओसी एड्रिनो 530 जीपीयू, 4जीबी रैम, 32जीबी इंटरनल स्टोरेज दी गयी है. जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से 256जीबी तक बढ़ाया जा सकता है. यह स्मार्टफोन एंड्राइड 7.1 नॉगट ASUS ZenUI 3.0 कस्टम ओएस पर कार्य करता है.

फोटोग्राफी के लिए Asus ZenFone V स्मार्टफोन में 23-मेगापिक्सल का रियर कैमरा f/2.0 अपर्चर, ऑटो-फोक्स, ओआईसी और डुअल-एलईडी फ्लैश के साथ तथा 8-मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है. पावर बैकअप के लिए इसमें 3,000mAh की बैटरी दिए जाने के साथ 4जी वीओएलटीई, वाई-फाई, ब्लूटूथ वी4.2, जीपीएस, एजीपीएस, माइक्रो-यूएसबी और 3.5एमएम ऑडियो जैक आदि कनेक्टिविटी फीचर्स दिए गए है. 

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल ऐप्प से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

Redmi Note 5A इन फीचर्स के साथ हुआ लांच

Panasonic का Eluga Ray 700 स्मार्टफोन 21 सितंबर को होगा बिक्री के लिए उपलब्ध

LG G6 स्मार्टफोन की कीमत में हुई भारी कटौती

OnePlus 5 का नया एडिशन अगले हफ्ते होने वाला है लांच

Mi MIX 2 स्मार्टफोन हुआ 58 सेकेंड में सोल्ड आउट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -