Moto X4 स्मार्टफोन डुअल कैमरे सैटअप के साथ भारत में होने वाला है लांच

लेनोवो की स्वामित्व वाली कंपनी मोटोरोला ने इस साल अपने नए स्मार्टफोन के रूप में  Moto X4 स्मार्टफोन को लांच किया था. जिसके बाद अब इसके बारे में जानकारी मिली है कि Moto X4 स्मार्टफोन को जल्दी ही भारत में भी लांच किया जाने वाला है. कंपनी के ट्विटर पोस्ट में मैसेज लिखा है कि ‘अनुमान लगाइए हम किस डिवाइस की ओर संकेत कर रहे हैं. वही कंपनी ने अपने इस स्मार्टफोन की तरफ इशारा किया है. हालांकि अभी यह नहीं बताया गया है कि यह कब तक लांच हो जायेगा. किन्तु इसे जल्दी ही लांच कर दिया जायेगा. 

Moto X4 स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन की बात करे तो इसमें 5.2-इंच की एक FHD डिसप्ले 1080×1920 पिक्सल रेजोल्यूशन और गोरिला ग्लास प्रोटेक्शन के साथ दी गयी है. इसके साथ ही इसमें एंड्राइड 7.1 नॉगट ऑपरेटिंग सिस्टम, 3GB रैम के साथ 32GB की इंटरनल स्टोरेज दी गयी है. जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से 2TB तक बढ़ाया जा सकता है. 

फोटोग्राफी के लिए Moto X4 स्मार्टफोन में 12-मेगापिक्सल का ऑटोफोकस पिक्सल सेंसर और एक 8-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड-एंगल सेंसर के साथ 16-मेगापिक्सल का एक फ्रंट कैमरा भी दिया गया है. पावर बैकअप के लिए इसमें 3,000mAh की बैटरी दिए जाने के साथ NFC और ब्लूटूथ 5.0 आदि कनेक्टिविटी फीचर्स दिए गए है. स्मार्टफोन में एक फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है. अभी यह नहीं बताया गया है कि भारत में इसके फीचर्स को लेकर कोई बदलाव किया जाता है या नहीं. 

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल ऐप्प से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

LG G6 स्मार्टफोन की कीमत में हुई भारी कटौती

OnePlus 5 का नया एडिशन अगले हफ्ते होने वाला है लांच

Mi MIX 2 स्मार्टफोन हुआ 58 सेकेंड में सोल्ड आउट

Asus के इस स्मार्टफोन में दिया गया है शानदार कैमरा, जाने क्या है इसकी कीमत

जाने Spice V801 स्मार्टफोन स्पेसिफिकेशन के बारे में, इतनी है इसकी कीमत

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -