नाखून के द्वारा शादी में आने वाली बाधाओं को ऐसे रोकें
नाखून के द्वारा शादी में आने वाली बाधाओं को ऐसे रोकें
Share:

शादी का सीजन शुरू होने वाला है दीपावली के बाद से ही लोग शादी की तैयारियों में जुट जाते है लेकिन लड़की वालो को शादी की ज्यादा टेन्शन होती है उन्हें लड़की के दहेज़ की चिंता व बरातियो का स्वागत इन सब की टेंशन रहती है इससे बड़ी सबसे ज्यादा टेंशन लड़की वालो को शादी टूटने की टेंशन होती है उन्हें डर लगे रहता है की कहीं ऊंच नीच होने की वजह से कहीं शादी न टूट जाए, तो अब घबराने की जरुरत नहीं है हम कुछ ऐसे ही उपाय लेकर आये जिसको करने के बाद आपको शादी के टूटने की बिलकुल भी जरुरत नहीं है. यह जानकर आपको बहुत अजीब सा लगेगा आपको, की नाखून के द्वारा आप शादियों में आने वाली बाधाओं को दूर कर सकते है. लेकिन उसके लिए आपको कुछ उपाय बताये गए है-

शास्त्रों के अनुसार नाखून रविवार को ही काटना चाहिए, लेकिन टोटको के जानकार के मुताबिक रविवार को नाखून काटना अशुभ है. यदि लड़की की शादी में कोई बाधाएं उत्पन्न हो रही हो या उसकी शादी नहीं हो पा रही हो तो उस लड़की को गुरुवार के दिन ही नाखून काटना चाहिए. इससे टोटके के जानकार के अनुसार गुरुवार के दिन नाखून काटने से शादी में आने वाली बाधाएं दूर हो जाती है.

याद रहे की नाखून काटने के लिए छोटी कैंची का है इस्तेमाल करें और नाखुनो को काटकर सफ़ेद कागज में उसकी पुड़िया बनाकर किसी नाली में फेंक दें. इसी तरह अगर जिन लड़कों को विवाह में बाधा आ रही हो, तो उन्हें शुक्रवार के दिन नाखून काटने का टोटका आजमाना चाहिये.

एक दीपक जो करेगा आपकी सारी परेशानियों को ख़त्म

इन राशियों के जोड़ों के बीच हमेशा बना रहता है मन-मुटाव

सूरज निकलने से पहले कर लें ये काम तो हो जाओगे धनवान

जानें शरीर के अलग-अलग हिस्सों पर तिल होने का मतलब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -