मेट्रो मैन को कोई अहम जिम्मेदारी देंगे पीएम मोदी ?
मेट्रो मैन को कोई अहम जिम्मेदारी देंगे पीएम मोदी ?
Share:

नई दिल्ली : 17 जून को कोच्च‍ि मेट्रो ट्रेन के उद्घाटन समारोह के अवसर पर मंच पर श्रीधरन को न बुलाने से खड़ा हुआ बवाल अभी भी शांत नहीं हुआ है  सूत्रों ने बताया कि पीएमओ ने ऐसा जानबूझ कर किया है क्योंकि पीएम मोदी ने उन्हें कोई बड़ी भूमिका देने की सोच रखी है.

बता दें कि कोच्च‍ि मेट्रो का शनिवार को पीएम मोदी के हाथों उद्घाटन होना है, लेकिन इस आयोजन के निमंत्रण पत्र में मंच पर पीएम के साथ मौजूद रहने वाले अतिथ‍ियों में देश के 'मेट्रो मैन' कहे जाने वाले ई श्रीधरन का ही नाम नहीं होने से विवाद खड़ा हो गया.विपक्ष ने बीजेपी की आलोचना शुरू कर दी. केरल के सीएम पिनारी विजयन ने प्रधानमंत्री कार्यालय को पत्र लिखकर मंचासीन अतिथ‍ियों की सूची में बदलाव की मांग भी कर दी.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार  श्रीधरन को 17 जुलाई को होने वाले राष्ट्रपति चुनाव के लिए सत्तारूढ़ बीजेपी-एनडीए का उम्मीदवार बनाया जा सकता है. इसलिए उनका उम्मीदवारी की घोषणा से कुछ दिन पहले पीएम मोदी और केंद्रीय मंत्री एम वेंकैया नायडू के साथ मंच पर बैठना उचित नहीं होता.इसलिए उनका नाम मंचासीन लोगों की सूची में शामिल नहीं किया.  यदि बीजेपी ने राष्ट्रपति के लिए श्रीधरन का नाम आगे किया तो विपक्षी दल क्या रणनीति अपनाएंगे, क्योंकि विपक्ष के लिए श्रीधरन का विरोध करना आसान नहीं होगा.

यह भी देखें

17 जून को कोच्चि मेट्रो का शुभारम्भ करेंगे PM मोदी

एक बाज़ ने रोक दी मेट्रो ट्रैन, जानिए क्या है मामला ?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -