'राष्ट्रपति भवन में मूर्ति नहीं चाहिए...' द्रौपदी मुर्मू पर इस नेता ने दिया बड़ा बयान
'राष्ट्रपति भवन में मूर्ति नहीं चाहिए...' द्रौपदी मुर्मू पर इस नेता ने दिया बड़ा बयान
Share:

पटना: राष्ट्रपति चुनाव को लेकर कल वोटिंग होनी हैं। ऐसे में सभी पार्टियां अपनी-अपनी तैयारियां कर चुकी हैं। वोटिंग को लेकर भी सभी औपचारिकताएं तकरीबन पूरी कर ली गई हैं। इस बीच राष्ट्रीय जनता दल नेता तेजस्वी यादव ने NDA की प्रत्याशी द्रौपदी मुर्मू पर तंज कसा है। उन्होंने कहा, हमें राष्ट्रपति भवन में प्रतिमा नहीं चाहिए। 

वही एक समारोह में तेजस्वी यादव ने कहा, हम लोग राष्ट्रपति का चुनाव कर रहे हैं। हमें राष्ट्रपति भवन में कोई प्रतिमा नहीं चाहिए। आगे उन्होंने कहा, छोटा मुंह, बड़ी बात बोलनी नहीं चाहिए, किन्तु द्रौपदी मुर्मू जी को किसी ने बोलते हुए नहीं सुना है। हमें नहीं लगता उनकी आवाज को किसी ने सुना है। तेजस्वी ने बोला है, जब से वह प्रत्याशी बनी हैं तब से उन्होंने एक भी प्रेसवार्ता तक नहीं की है। जबकि विपक्ष के प्रत्याशी यशवंत सिन्हा को हम सभी ने सुना है। 

राष्ट्रपति चुनाव के पश्चात् उपराष्ट्रपति पद के लिए भी चुनाव होना है। NDA ने इस चुनाव के लिए पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ को प्रत्याशी बनाया है। उनके नाम का ऐलान शनिवार को किया गया। उपराष्ट्रपति चुनाव के लिए अधिसूचना 5 जुलाई को जारी हो चुकी है। प्रत्याशी इसके लिए 19 जुलाई तक नामांकन दाखिल कर सकते हैं। चुनाव के लिए आयोग ने 6 अगस्त की दिनांक निर्धारित की है। देश के मौजूदा उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू का कार्यकाल 11 अगस्त को ख़त्म हो रहा है। 

चुनाव का रिजल्ट आने से पहले 'महापौर' बन गया ये नेता, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही 'नेम प्लेट'

टीएस सिंहदेव ने दिया इस्तीफा, मिली ये बड़ी जिम्मेदारी

अयोध्या पर फैसला देने वाले 'रंजन गोगोई' होंगे देश के नए उपराष्ट्रपति ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -