जब एंबुलेंस के लिए रूक गया प्रेसिडेंट प्रणब मुखर्जी का काफिला
जब एंबुलेंस के लिए रूक गया प्रेसिडेंट प्रणब मुखर्जी का काफिला
Share:

बेंगलुरू। आमतौर पर आपके शहर में अतिविशिष्ट व्यक्ति के आने का सारा कार्यक्रम मिनट टू मिनट तय होता है और उनके आने पर उस सड़क का यातायात रोक दिया जाता है जहां से वे गुजरते हैं। मगर जब राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के काफिले को रोक दिया जाए और उसके बदले एंबुलेंस को जाने के लिए रास्ता दिया जाए तो क्या इस तरह की घटना पर आप यकीन कर सकेंगे। सुनने पर तो संभवतः आपको अपने कानों पर यकीन न हो। मगर इन दिनों सोशल मीडिया पर इस तरह का वाकया चर्चा में बना हुआ है।

जी हां, लोगों द्वारा ऐसा प्रयास करने वाले पुलिस अधिकारी की सराहना की जा रही है। यह काम किया है सब इंस्पेक्टर एमएल निजलिंगप्पा ने। दरअसल ट्रिनिटी सर्कल पर सब इंस्पेक्टर एमएल निजलिंगप्पा की पोस्टिंग थी। इसी दौरान वहां पर प्रेसिडेंट प्रणब मुखर्जी का काफिला पहुंचा।

प्रेसिडेंट यहां पर नई मेट्रो ग्रीन लाईन का शुभारंभ करने पहुंचे थे। काफिले के चलते यातायात रोक दिया गया था और इस यातायात में एक एंबुलेंस भी वहां पर थी। सब इंस्पेक्टर निजलिंगप्पा ने बिना देर किए प्रेसिडेंट के काफिले को रूकवाया और वहां से एंबुलेंस को जाने का रास्ता दिया। इस निर्णय की सराहना विभाग में की गई। अब महकमे ने निजलिंगप्पा को इनाम देने की घोषणा की है।

राष्ट्रपति चुनाव को लेकर विपक्ष की बैठक आज, नीतीश कुमार नहीं होंगे शामिल

सीताराम येचुरी का बड़ा बयान, विपक्ष खड़ा करेगा राष्ट्रपति उम्मीदवार

नितीश की पार्टी ने किया कोविंद के समर्थन का एलान, विपक्ष की मीटिंग में शामिल नहीं होगी

 

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -