पुरानी धुन को पेश करना बुराई नहीं है लेकिन...
पुरानी धुन को पेश करना बुराई नहीं है लेकिन...
Share:

मशहूर पार्श्व गायिका मोनाली ठाकुर इन दिनों अपने बयान को लेकर चर्चा में है. मोनाली का मानना है कि, बॉलीवुड में पुराने हिट गीतों को नए अवतार में पेश करने के ताजा चलन है. बशर्ते इनके रीमिक्स संस्करण मूल गानों से बेहतर हों. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में मोनाली ने कहा कि, "पुराने गानों को नए तरीके से पेश किए जाने के चलन पर मुझे कोई आपत्ति नहीं है. मैं मानती हूं कि कोई मधुर धुन किसी एक दौर के लिए नहीं, बल्कि हमेशा के लिए होती है." 

उन्होंने कहा कि, "अगर कलाकार संगीत और गायकी की अलग शैली के साथ किसी पुरानी धुन को बेहतर तरीके से पेश कर सकते हैं, तो इसमें कोई बुराई नहीं है. लेकिन अगर आप किसी हिट धुन पर पुराने गाने से अच्छा गाना नहीं बना सकते, तो आप रीमिक्स तैयार कर मूल गीत की तौहीन ही करते हैं." मोनाली का कहना है कि, "मैं अलग-अलग विधाओं में गाना चाहती हूं, मैं रैप विधा के गीत भी गाना चाहूंगी. हालांकि, मैं एक बात का हमेशा ध्यान रखती हूं कि जो गीत मैं गाऊं, उसके बोल अच्छे होने चाहिए."

इसके अलावा मोनाली का कहना है कि, उन्होंने भारतीय शास्त्रीय संगीत सीखा है. लेकिन वह बतौर पार्श्व गायिका किसी खास छवि में कैद होना नहीं चाहतीं. बता दे कि, मोनाली रॉयल स्टैग बैरल सिलेक्ट एमटीवी अनप्लग्डै के सीजन-सात के तहत आयोजित प्रस्तुति के लिए इंदौर पहुंची थीं.

ये भी पढ़े

पद्मावती पर एक और फिल्म 'मैं हूं पद्मावती'

वीकेंड का वार, किसके गले पर लटकेगी तलवार

'आई कैन, यू कैन' धूम्रपान छोड़ने के लिए है

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -