प्रेम रतन धन पायो ने पहले दिन कमाए 42 करोड़ रूपए
प्रेम रतन धन पायो ने पहले दिन कमाए 42 करोड़ रूपए
Share:

निर्देशक सूरज बड़जातिया के निर्देशन में बनी फिल्म प्रेम रतन धन पायो ने अपनी रिलीज के पहले दिन ही सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए है. फिल्म ने पहले दिन भारत में लगभग 42 करोड़ का बिजनेस किया है. खबर है की फिल्म के हिंदी संस्करण ने अपने पहले दिन है लगभग 40 करोड़ रूपए कमा लिए है.वही अन्य भाषाओ में फिल्म ने लगभग 1.5 करोड़ रुपये कमा लिए है. यह एक वेबसाइट द्वारा जारी किया गया है हालांकि निर्माताओ ने फिल्म के कलेक्शन के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है.

आपको बतादे कि निर्माताओ के आंकड़े भी 2-4 करोड़ ज्यादा निकलता है. क्योकि इसमें विदेशो से प्राप्त कलेक्शन को नहीं जोड़ा गया है. आपको बता दे कि इस हिसाब से प्रेम रतन धन पायो ने कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए है. इससे पहले सबसे ज्यादा कमाई का रिकॉर्ड बजरंगी भाईजान और pK के पास था.

आपको बता दे कि इसके आलावा बाहुबली ने अपने पहले दिन 50 करोड़ से ज्यादा कमाए थे. लेकिन वह हिंदी फिल्म नहीं थी. उसके हिंदी संस्करण ने 6 करोड़ रूपए का बिजनेस किया था. आपको बता दे कि प्रेम रतन धन पायो में सलमान खान,सोनम कपूर, दीपक डोबरियाल,स्वरा भास्कर,निल नितिन मुकेश और अनुमप खेर मुख्य भूमिका में है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -