'प्रेम रतन धन पायो' फिल्म पाकिस्तान में भी होगी रिलीज
'प्रेम रतन धन पायो' फिल्म पाकिस्तान में भी होगी रिलीज
Share:

सलमान खान की फिल्म 'प्रेम रतन धन पायो' बहुत जल्दी रिलीज होने वाली है. इस फिल्म के पहले सलमान की फिल्म 'बजरंगी भाईजान' आई थी. इस फिल्म को सभी ने बहुत पसंद किया है. 'बजरंगी भाईजान' फिल्म पाकिस्तान में भी रिलीज की गई थी. इस फिल्म में सलमान खान एक छोटी बच्ची को पाकिस्तान उसके घर छोड़ने जाते है. सलमान की फिल्म 'प्रेम रतन धन पायो' को भी पाकिस्तान में रिलीज किया जायेगा.

यह फिल्म सूरज बड़जात्या की फिल्म है. 'प्रेम रतन धन पायो' फिल्म 12 नवम्बर को रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में आपको फेमिली ड्रामा देखने को मिलेगा. अपने परिवार के साथ कैसे मिलजुल कर रहना चाहिए इन बातो के बारे में बताया गया है फिल्म में. पाकिस्तान में इस फिल्म के रिलीज होने को लेकर सलमान खान बहुत खुश है. 

सलमान ने कुछ समय पहले कहा था कि वे उनकी फिल्म 'प्रेम रतन धन पायो' को भारत के बाहर भी रिलीज करना चाहते है और उनकी यह बात अब सच हो गई है. दिवाली पर सलमान की फिल्म रिलीज होना एक बहुत बड़ा धमाका है. सलमान अपनी फिल्मो के जरिये लोगो की सोच को बदलना चाहते है. फिल्मो में कुछ किरदार बहुत अच्छे होते है जो लोगो पर अपना प्रभाव छोड़ने में कामयाब होते है.

'प्रेम रतन धन पायो' फिल्म में सलमान खान के साथ सोनम कपूर नजर आने वाली है. इस फिल्म में अनुपम खेर,निल नितिन मुकेश,स्वरा भास्कर भी मुख्य किरदार में दिखाई देने वाले है. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -