पति संग प्रीति ने किया ताजमहल का दीदार.....
पति संग प्रीति ने किया ताजमहल का दीदार.....
Share:

बॉलीवुड की खुबसुरत अभिनेत्रियों में शामिल अभिनेत्री प्रीति जिंटा जिन्होंने अभी कुछ समय पूर्व ही अपने विदेशी प्रेमी जेन गुडएनफ संग शादी की है. तथा अभी हाल फिलहाल अभिनेत्री प्रीति जिंटा भारत में चल रहे आईपीएल-9 के मेचो में अपनी टीम की होंसला अफजाई के लिए हर समय मैदान पर उपस्थित रहती है. बता दे कि प्रीति जिंटा के पति जेन गुडएनफ जो की अमेरिका में अपना स्वंय का बिजनेस करते हैं व वह प्रीति जिंटा से उम्र में भी दस साल छोटे है.

अभी खबर है कि बॉलीवुड की खुबसुरत अभिनेत्रियों में शामिल अभिनेत्री प्रीति जिंटा जो कि अपने पति जीन गुडइनफ के साथ में आईपीएल के मैचों में भी नजर आ चुकी है तथा अब सुनने में आ रहा है कि बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा ने अपने पति जीन गुडइनफ के साथ में भारत के सात अजूबों में शामिल विष्वप्रसिद्ध व भारत कि ऐतिहासिक धरोहर ताजमहल का दीदार किया. इस दौरान डिंपल गर्ल प्रीति जिंटा ने तकरीबन एक घंटे तक ताजमहल में अपने पति, मां और सास-ससुर संग समय व्यतीत किया. 

इतना ही नहीं अभिनेत्री  प्रीति ने इस दौरान अपने पति के साथ में ढेर सारी सेल्फी भी ली जिसे उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. बॉलीवुड की नई नवेली दुल्हन को ताज का दीदार करता देख वहां आए सभी टूरिस्ट हैरान रह गए. इस दौरान वहां मौजूद लोगों में उनके साथ फोटो खिंचवाने के लिए जबरस्त होड़ मच गई.  

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -