मिलर के साथ प्रीति का डिनर
मिलर के साथ प्रीति का डिनर
Share:

बॉलीवुड की मोस्ट अविएटेड बेचलर गर्ल्स की लिस्ट में शुमार अभिनेत्री प्रीती जिंटा बीते दिनों एक रेस्टोरेंट में नजर आई. लेकिन उनके यहां होने में खास बात यह थी की वे इस रेस्टोरेंट में दक्षिण अफ़्रीकी बल्लेबाज डेविड मिलर के साथ पहुंची थी. दोनों यहां पर डिनर करने पहुंचे थे.जिसके बाद दोनों ही गाड़ी में वापस लौट गए. दोनों को साथ में काफी मस्ती मजाक करते देखा गया और दोनों इस मौके पर एक दूसरे से काफी क्लोज भी नजर आ रहे थे.

आपको बता दे की दक्षिण अफ्रीका ने हाल ही में भारत के खिलाफ टी-20 सीरीज के बाद अब एक दिवसीय श्रृंखला को भी अपने नाम कर लिया है.वैसे तो प्रीति का नाम पहली बार किसी क्रिकेटर के साथ नहीं जुड़ा है. इससे पहले भी कई बार उनका नाम क्रिकेट खिलाड़ियों से जुड़ चूका है. प्रीति एक अभिनेत्री होने के साथ साथ आईपीएल की टीम किंग्स इलेवन पंजाब की भी मालकिन है.

ऐसे में उनका क्रिकेटरों से मेल मिलाप होता रहता है. प्रीति कुछ दिनों पहले अपनी आईपीएल टीम के सह मालिक नेस वाडिया को भी डेट कर रही थी. लेकिन कुछ विवादों के कारण इनके रिश्ते में दरार आ गई. और प्रीति नेस के खिलाफ पुलिस में केस भी दर्ज करा चुकी है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -