गर्भवती महिलाएं भूलकर भी ना पहने इस रंग के कपड़े वरना....
गर्भवती महिलाएं भूलकर भी ना पहने इस रंग के कपड़े वरना....
Share:

कहते हैं शास्त्रों के साथ ही पुराणों में कई बातों ऐसी बताई गई है जो हमारे दैनिक जीवन से संबंध रखती है. जी हाँ, यह साधारण सी बातें हमारे भविष्य को बिगाड़ भी सकती हैं और सवांर भी सकती है. ऐसे में आज हम इस लेख में कुछ खास बातों के बारे मे आपको बताने जा रहें हैं जिनको ध्यान में रखने से जीवन में आने वाली परेशानियों से आप आसानी से बच सकते हैं. आइए जानते हैं. 

1. जी दरअसल शास्त्रों में माना जाता है कि रात के समय परफ्य़ूम, इत्र और तेज खुशबू वाली वस्तुओं का इस्तेमाल करने से बुरी शक्तियां आकर्षित होती है. इस वजह से इनका प्रयोग रात के समय नहीं करना चाहिए ये वस्तु नकारात्मक शक्तियां को अपनी ओर आकर्षित करती हैं और आपके ऊपर नकारात्मकता हावी हो जाती है.

2. कहते हैं मृत शरीर को जलाने या दफनाने के बाद कभी भी पीछे मुड़कर नहीं देखना चाहिए क्योंकि अगर कोई मनुष्य ऐसा करता है तो वहां मौजूद बुरी आत्माएं उसी के साथ चलने लगती हैंऔर उसे अपने वश में कर लेती हैं.

3. कहा जाता है गर्भवती महिलाओं को काले, डार्क मेहरून रंग के कपडें पहनकर रात के समय घर से नहीं निकलना चाहिए क्योंकि ऐसा करने से बुरी आत्माएं आकर्षित होती है और उनके बच्चे को हानि हो सकती है.

4. कहा जाता है रोग ग्रस्त शरीर की ओर आत्माएं जल्दी आकर्षित होती हैं इस कारण से बीमार होने पर भी आत्मबल मजबूत रखना चाहिए क्योंकि इससे ही उस पर किसी भी तरह की नकारात्मकता हावी नहीं हो पाती.

5. कहते हैं जिस घर में पूरी तरह से साफ-सफाई नहीं रहती वहां पर भी नकारात्मक शक्तियों का वास हो सकता है और वह उस घर को खा जाती है.

शनिवार को करें यह उपाय, संवर जाएगी किस्मत

हर शाम करें यह आरती, धन-धान्य से भर जाएगा घर

भोलेनाथ को खुश करने के लिए अपनाए यह सबसे सरल उपाय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -