भोलेनाथ को खुश करने के लिए अपनाए यह सबसे सरल उपाय
भोलेनाथ को खुश करने के लिए अपनाए यह सबसे सरल उपाय
Share:

दुनिया में सभी इस बात से वाकिफ हैं कि भोलेनाथ सभी की मनोकामना सुन लेते हैं और वह सभी के मन की कामना पूरी कर देते हैं. ऐसे में कहा जाता है भोलेनाथ बहुत ही भोले स्वभाव के हैं और वह बहुत ही जल्दी प्रसन्न हो जाते हैं उन्हें मनाने के लिए ज्यादा कुछ करने की जरूरत नहीं होती है. ऐसे में तंत्र शास्त्र के अनुसार आप शिव भगवान् को बहुत ही जल्दी प्रसन्न कर सकते हैं और आपको आज हम उन्हें प्रसन्न करने के लिए कुछ विशेष और बहुत ही असरकारी टोटके बताने जा रहे हैं जो आप आसानी से कर सकते हैं. जी हाँ, इन टोटकों और उपायों को करने से आपके जीवन में आ रही समस्याएं सारी दूर तो होंगी ही.

आइए जानते हैं इन्हे. टोटके और उपाय - कहा जाता है प्रतिदिन सावन महीने में ब्रह्म मुहूर्त में 21 बिल्वपत्रों पर चंदन से ऊं नम: शिवाय लिखना चाहिए और उसको शिवलिंग पर चढ़ाना चाहिए. ध्यान रखे कि बिल्वपत्र कहीं से भी कटा या फटा नहीं हो. ऐसा करने से आपकी मनोकामना जल्द पूरी होगी. इसी के साथ अगर आप धन चाहते हैं तो रोज सुबह शिवालय या घर में ही 5 या 6 चावल शिव जी अर्पण करें, ऐसा करने से आपको धन ही धन मिलेगा.

अगर आओ चाहे तो उसमे से एक चावल का दाना आप 4 मुट्ठी चावल में डालकर किसी को भी दान कर सकते हैं क्योंकि ऐसा करने से भगवान् शिव आप पर अवश्य ही प्रसन्न होंगे. अगर किसी व्यक्ति का विवाह नहीं हो रहा हो तो उसे सावन के महीने में शिवालय में जाकर रोज केसर का दूध शिवलिंग पर चढ़ाना चाहिए. कहा जाता है ऐसा करने से जीवन में शादी का योग तो बन जाता है और साथ-साथ जीवन में सुख और शान्ति आती है.

आज इस राशि को रखना होगा फालतू खर्च पर नियंत्रण वरना डूबेगा सबकुछ

कंघी करते हुए अगर आपके हाथ से छूट जाए कंघा तो समझ जाइए यह संकेत...

हींग के यह सरल टोटके उतार सकते हैं आपका कर्ज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -