तमिलनाडु: पेड़ से टकराई एंबुलेंस, दर्दनाक हादसे में प्रेग्नेट महिला और उसकी मां की मौत
तमिलनाडु: पेड़ से टकराई एंबुलेंस, दर्दनाक हादसे में प्रेग्नेट महिला और उसकी मां की मौत
Share:

चेन्नई: तमिलनाडु के शिवगंगा जिले में बीते शुक्रवार को एक दुखद घटना में एक प्रेग्नेंट महिला और उसकी मां की मौत हो गई। बताया जा रहा है जब उन्हें अस्पताल ले जाया जा रहा था उस समय एंबुलेंस सड़क किनारे पेड़ से जा टकराई। इस घटना को जिले के सेनकुलम की बताया जा रहा है। खबरों के अनुसार 24 वर्षीय निवेधा को बीते शुक्रवार की सुबह प्रसव पीड़ा हुई और उन्हें लाने के लिए शिवगंगा सरकारी अस्पताल से एक एम्बुलेंस को बुलाया गया। इस दौरान रास्ते में ड्राइवर मलाइरासन ने नियंत्रण खो दिया और एक पेड़ से जा टकराया। वहीँ इस दौरान निवेधा, उनके अजन्मे बच्चे और उनकी मां विजयलक्ष्मी की मौके पर ही मौत हो गई।

शनि की साढ़े साती लगते ही दिखने लगते हैं ये लक्षण, जानिए बचने के उपाय

इसी के साथ मलाइरासन और चिकित्सा सहायक तिरुसेल्वी को गंभीर चोटें आईं और उन्हें शिवगंगा मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आप सभी को यह भी बता दें कि ऐसा ही एक हादसा हाल ही में छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले में हुआ था। यहां एक तेज रफ्तार एंबुलेंस संतुलन खोकर हादसे का शिकार हो गई थी। जी हाँ और इस हादसे में 1 बुजुर्ग की मौत हो गई वहीं 4 लोग गंभीर रूप से घायल हुए थे। उस दौरान एंबुलेंस लकवा ग्रस्त मरीज को इलाज के लिए अस्पताल ले जा रही थी इस दौरान हादसा हुआ।

यह घटना रायगढ़ जिले के कोतरा रोड थाना क्षेत्र अंतर्गत जिंदल एयरस्ट्रिप के पास की है, जहां लकवा ग्रस्त मरीज को इलाज के लिए अस्पताल ले जा रही एंबुलेंस तेज रफ्तार होने की वजह से दुर्घटना की शिकार हो गई। यहाँ एम्बुलेंस का संतुलन बिगड़ जाने से पेड़ से जा टकराई और भीषण सड़क हादसे में एंबुलेंस में सवार 5 लोगों मे 1 बुजुर्ग की मौत हो गई थी और 4 लोग गंभीर रूप से घायल हुए थे।

'पैगंबर मोहम्मद भारत के प्राचीन ज्ञान से प्रभावित थे', केरल के राज्यपाल का बयान

दिवाली से पहले MP में बड़ा हादसा, 14 मजदूरों की मौत-35 यात्री गंभीर घायल

अमित शाह को क्यों कहा जाता है राजनीति का 'चाणक्य' ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -