बड़े से गुब्बारे की तरह फूला इस महिला का पेट, देखकर रह जाएंगे दंग
बड़े से गुब्बारे की तरह फूला इस महिला का पेट, देखकर रह जाएंगे दंग
Share:

महिलाएं अपने वजन को लेकर काफी चिंतित रहती हैं और उसे कम करने के लिए वो डाइटिंग का विशेष तौर से ध्यान रखती हैं. लेकिन हम आपको आज इंग्लैंड की एक ऐसी महिला के बारे में बता रहे हैं जिसके वजन को देखकर खुद डॉक्टर्स भी हैरान रह गए. दरअसल इस महिला का पेट लगातार बढ़ता जा रहा था और महिला के अल्ट्रासाउंड रिपोर्ट देखने के बाद वो डर गई और डॉक्टर हैरान हो गए.

ये महिला 28 साल की कीली फावेल है जिनका वजन अचानक बढ़ने लगा था और पेट धीरे-धीरे फूलता जा रहा था. उस समय ऐसा लगा कि कीली प्रेग्नेंट है और प्रेग्नेंसी के बारे में जानकर उसका पार्टनर जैमी गिबिन्स भी काफी खुश हो गया. हालांकि जब कीली ने प्रेग्नेंसी टेस्ट करके देखा तो रिपोर्ट नेगेटिव आई. फिर इसके बाद कीली को लगा कि शायद मोटापे की वजह से ऐसा हो रहा है. धीरे-धीरे कीली की ये समस्या बढ़ती गई और साल 2016 में जब कीली की समस्या काफी ज्यादा बढ़ गई तो उसने डॉक्टर को दिखाने का फैसला किया.

ब्लड टेस्ट की रिपोर्ट देखने के कीली के डॉक्टरों ने कहा कि, 'ये दवा के साइड इफेक्ट की वजह से हो रहा है.' लेकिन जब कीली ने ये बताया कि उन्होंने उस दवा को लेना छह महीने पहले ही बंद कर चुकी है तो उसके बाद डॉक्टर को भी लगा कि वो प्रेग्नेंट है और कंफर्म करने के लिए उन्होंने उससे अल्ट्रासाउंड स्केन कराने के लिए कहा. लेकिन जब रेडियोलॉजिस्ट ने जब पेट के आसपास डिवाइस को घुमाया तो स्क्रीन पर कुछ नजर नहीं आया. फिर डॉक्टर्स ने बताया कि उसके पेट में ओवेरियन सिस्ट बन गया है, और इसकी वजह से उसका पेट फूलता जा रहा है. डॉक्टर्स ने 5 घंटे की सर्जरी के बाद कीली के पेट से वो सिस्ट निकाला. आपको बता दें कीली के पेट में करीब 25 किलो का सिस्ट (ट्यूमर) था, जो कि सात बच्चों के बराबर था.

Google Doodle: स्पेन के इस चित्रकार की याद में गूगल ने बनाया गूगल

इस होटल की 78वीं मंजिल पर जाकर हवा में फोटोज क्लिक करवा रहे लोग

यहाँ मुर्दा लोग भी बनाते हैं संबंध, देखने के लिए लगती है लोगों की भीड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -