इस होटल की 78वीं मंजिल पर जाकर हवा में फोटोज क्लिक करवा रहे लोग
इस होटल की 78वीं मंजिल पर जाकर हवा में फोटोज क्लिक करवा रहे लोग
Share:

इस दुनिया में कई अजीबोगरीब प्रकार के होटल हैं लेकिन हम आपको आज बैंकाक के एक ऐसे होटल के बारे में बता रहे हैं जहां जाकर अच्छे-खासे लोग पहले तो डर जाते हैं और फिर वो वहां खूब एन्जॉय करते हैं. यह होटल स्काईवॉक एडवेंचर पसंद करने वाले पर्यटकों के लिए नई जगह हो सकती है. दरअसल इस होटल में ग्लास फ्लोर बनी हुई है जिसपर चलने में अच्छे-अच्छे लोगों की भी हवा टाइट हो जाती है. लेकिन फिर भी लोगों को यहाँ चलने में बहुत मजा आता है.

आपको बता दें बैंकॉक की राजधानी थाइलैंड की सबसे ऊंची इमारत किंग पावर Mahanakhon में 314 मीटर ऊंचाई यानी करीब 1030 फीट पर एक अदुभुत स्काईवॉक बनाया गया है. रूफटॉप पर मौजूद इस होटल से पूरे बैंकॉक का 360 डिग्री व्यू मिलेगा. जी हाँ... लेकिन इस पर जाने से पहले पर्यटकों को सुरक्षात्मक फैब्रिक बूटीज पहनना जरूरी होता है. यहाँ आकर कुछ लोग तो इस ग्लास फ्लोर पर बड़े ही आत्मविश्वास के साथ चलते हैं लेकिन कई लोग इस पर चलते हुए डर से कांप जाते हैं.

इस ऊँची ईमारत में कुल 78 फ्लोर है. हैरानी वाली बात तो ये है की यहाँ आने वाले पर्यटक ग्राउंड फ्लोर से 74वें फ्लोर पर महज 50 सेकेंड में ही पहुंच जाते हैं. कई लोग यहाँ फोटोज क्लिक करवाकर इसे सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं. सूत्रों की माने तो इस प्रोजेक्ट में करीब 1 अरब डॉलर खर्च हुए है.

यहाँ मुर्दा लोग भी बनाते हैं संबंध, देखने के लिए लगती है लोगों की भीड़

ये अनोखी पहाड़ी बताती है पेट में बेटा है या बेटी, इस तरह करते हैं पता

मौसम के साथ-साथ अपना रंग भी बदलती जाती है ये खूबसूरत नदी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -