यहाँ मुर्दा लोग भी बनाते हैं संबंध, देखने के लिए लगती है लोगों की भीड़
यहाँ मुर्दा लोग भी बनाते हैं संबंध, देखने के लिए लगती है लोगों की भीड़
Share:

इस विशालकाय दुनिया में कई अजीबोगरीब घटनाएं होती हैं जो सभी लोगों को हैरान कर देती हैं. लेकिन हम आपको आज एक ऐसी हैरतअंगेज घटना के बारे में बता रहे है जो अमेरिका के कैलिफोर्निया में हुई है. आमतौर पर ऐसा माना जाता है कि जिंदा लोग ही शारीरिक संबंध बनाते हैं लेकिन हम आपको बता दें सिर्फ जिन्दा ही नहीं बल्कि मुर्दा लोग भी सम्बन्ध बनाते हैं. जी हाँ.. कैलिफोर्निया में एक ऐसी भी जगह है जहां मुर्दे संबंध बनाते हैं. आपको जानकर हैरानी होगी कि लेकिन इस अजीबोगरीब घटना को देखने के लिए लोगों को टिकट खरीदना पड़ता है.

सूत्रों की माने तो यहाँ पर कुछ महीने यहां एक प्रदर्शनी लगाई गई थी, जिसमें मुर्दों को संबंध बनाते दिखाया जाता था. इस खास प्रदर्शनी को देखने के लिए लोग बहुत दूर-दूर से आते थे क्योंकि इसमें उन्हें कुछ नया देखने को मिलता था. लेकिन कुछ लोगो ने इसका विरोध किया था. आपको बता दें जर्मनी के एक विवादित वैज्ञानिक और उनकी पत्नी ने इस अजीबोगरीब प्रदर्शनी का आयोजन किया था और इसका नाम 'बॉडी वर्ल्ड्स' रखा था.

इस प्रदर्शनी में सिर्फ 18 साल से ऊपर के ही लोगों को जाने की पर्मीशन थी और इसकी फीस भी काफी महंगी थी. सभी लोगों को इसके लिए करीब 20 डॉलर रूपए देने पड़ते थे इसके बावजूद प्रदर्शनी में लोगों की भीड़ लगी हुई थी. आपको बता दें यहाँ पर बिना कपड़ों की लाशों के गुप्तागों और उन्हें संबंध बनाते दिखाया गया था. सोशल मीडिया पर भी इस प्रदर्शनी की खूब चर्चाएं हुई थीं और कई सारे वीडियो भी वायरल हुए थे.

ये अनोखी पहाड़ी बताती है पेट में बेटा है या बेटी, इस तरह करते हैं पता

मौसम के साथ-साथ अपना रंग भी बदलती जाती है ये खूबसूरत नदी

इस मंदिर में लिंग चढाने आते हैं लोग, वजह चौंका देगी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -