पति का चेहरा देखते ही गर्भवती पत्नी की हुई मौत, हैरान कर देने वाला है मामला
पति का चेहरा देखते ही गर्भवती पत्नी की हुई मौत, हैरान कर देने वाला है मामला
Share:

भागलपुर: बिहार के भागलपुर से दिल दहला देने वाली घटना सामने आ रही है यहाँ हत्या के प्रयास में जेल में बंद पति से मुलाकात करने गई पत्नी ने जैसे ही पति को चेहरा देखा तो वह बेहोश हो गई। आनन-फानन में उसे चिकित्सालय ले जाया गया, मगर चिकित्सकों ने उसे मरा हुआ घोषित कर दिया। महिला 8 महीने की गर्भवती थी तथा 27 जून को उसकी डिलीवरी होने वाली थी। देवर ने भाभी की मौत का जिम्मेदार पुलिस प्रशासन को ठहराया है। घटना बिहार के भागलपुर के विशेष केंद्रीय कारा (जेल) की है।

दरअसल, यह घटना 6 जून को भागलपुर के विशेष केंद्रीय कारा में हुई। भागलपुर के घोघा गोविंदपुर के गुड्डू यादव की शादी घोघा जानिडीह की पल्लवी यादव 2 वर्ष पहले हुई थी। दोनों ने प्रेम विवाह किया था तथा वर्तमान में पल्लवी 8 महीने की गर्भवती थी। गुड्डू यादव का विनोद यादव से जमीन को लेकर विवाद हो गया था। इस मामले में गुड्डू पर धारा 307 का मुकदमा दर्ज हुआ था, जिसकी वजह से बीते 8 माह से वह भागलपुर के विशेष केंद्रीय कारा में सजा काट रहा है। 6 जून को पल्लवी जेल में बंद पति गुड्डू से मिलने के लिए पहुंची थी। नंबर आने पर जैसे ही गुड्डू उसके सामने आया तो पल्लवी बेहोश होकर गिर पड़ी। तत्पश्चात, आनन-फानन में उसे मायागंज चिकित्सालय लाया गया। यहां पर जांच के पश्चात् चिकित्सकों ने उसे मरा हुआ घोषित कर दिया। पल्लवी की मौत के साथ-साथ उसकी पेट में पल रहा बच्चा भी इस दुनिया में नहीं रहा। 

पीड़ित परिवार के अनुसार, पल्लवी की प्रेग्नेंसी का 8वां महीन चल रहा था। चिकित्सकों ने 27 जून की डिलीवरी डेट भी दे दी थी। लेकिन, उसके पहले ही यह घटना घट गई। गुड्डू के भाई विक्की यादव ने बताया कि पुलिस का मनमानी की वजह से भाभी पल्लवी की जान गई है। दूसरे पक्ष (विनोद यादव) के पैसे लेकर पुलिस ने मेरे भाई गुड्डू को जेल भेज दिया। यदि, भैया जेल नहीं गए होते तो शायद यह नौबत नहीं आती, आज हमारा पूरा घर बिखर गया। इसके लिए केवल और केवल पुलिस प्रशासन जिम्मेदार है। पल्लवी की मौत के पश्चात् परिवार ने पोस्टमार्टम के लिए हामी नहीं भरी। तत्पश्चात, कानूनी लिखा-पढ़ी के बाद शव परिवार को सौंप दिया गया था। अंतिम संस्कार के लिए पल्लवी का पति पुलिस की सुरक्षा में श्मशान घाट पहुंचा था। फिर उसने पत्नी की चिता को आग दी। 

गौतम अडानी फिर बने एशिया के सबसे अमीर शख्स, इस पायदान पर बनाई जगह

अनुराग बनकर जैद अली ने हिन्दू लड़की को फंसाया, फिर डाला धर्म परिवर्तन का दबाव, पीड़िता ने खुद सुनाई आपबीती

बिहार में पुल गिरने पर बोले सपा के नेता- 'गिर गया तो गिर गया...'भूकंप के झटकों से डोली राजस्थान की धरती

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -