शादी के बाद ठप्प हो गया इस अभिनेत्री का करियर, पहली बार देखकर लोग हुए थे पागल

Aug 18 2019 05:00 AM
शादी के बाद ठप्प हो गया इस अभिनेत्री का करियर, पहली बार देखकर लोग हुए थे पागल

कई बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुकीं प्रीती झांगियानी आज अपना जन्मदिन मना रहीं हैं. आपको बता दें कि प्रीती झांगियानी को पॉपुलरिटी फिल्म मोहब्बतें से मिली थी और इस फिल्म में उन्होंने दमदार अभिनय से सभी के दिलों को अपने नाम किया था. वहीं प्रीती झांगियानी का जन्म आज यानी 18 अगस्त को हुआ था. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत 1977 में 'ये है प्रेम' से की और उनकी पहली ही फिल्म से उन्हें लोगों का काफी प्यार मिला है. वहीं उसके बाद लोग कहने लगे कि उनकी मुस्कान बेहद खुबसुरत है और लोग उन्हें बहुत प्यारी, हंसमुख और क्युट लगने की संज्ञा देने लगे.

आपको बता दें कि उनके परिवार का कोई भी फिल्मी बैक ग्राउंड नहीं रहा लेकिन उन्होंने अपने दम पर अपनी पहचान बनाई. प्रीती बड़े-बडे़ मल्टी स्टार के साथ काम कर चुकी हैं और उन्होंने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत एलबम ‘ये है प्रेम से’ हुई थी. वहीं इसके बाद उन्होंने एक कन्नड़ मूवी भी की और मलयालम फिल्म 'माझा बिल्लो' में भी शानदार भूमिका निभाई. इसी के साथ फिर वह 'मोहब्बतें' और ‘चांद के पार चलो’ जैसी सुपरहिट फिल्म में नजर आईं. प्रीती एक सिंधी लड़की हैं और उन्होंने 23 मार्च 2008 को अभिनेता परवीन डबास से शादी कर ली.

वहीं शादी के बाद उनका करियर ठप्प हो गया और वह फिल्मों में नहीं नजर आईं. आपको बता दें कि उनके पति दिल्ली के रहने वाले हैं और बॉलीवुड के एक जाने-माने कलाकार हैं. वहीं दोनों के जयवीर और देव नाम के दो बेटे हैं और बॉलीवुड के अलावा, अभिनेत्री प्रीती झांगियानी ने मलयालम, तेलुगु और तमिल फिल्मों में काम किया है. इसी के साथ उन्होंने पंजाबी, बंगाली और कन्नड़ फिल्मों में भी काम कर चुकीं हैं और इन दिनों इंडस्ट्री से दूर हैं.

महज एड के लिए शिल्पा शेट्टी को मिल रहे थे 10 करोड़ रु, लेकिन इस वजह से कर दिया मना

कल्कि ने खोले 'सेक्रेड गेम्स 2' के राज, जानिए क्या कहा खास

दूसरा दिन बाटला 'हाउस' के लिए रहा खराब, जानिए कितनी हुई कुल कमाई