शशि थरूर का विवादित ट्वीट, सीएम योगी आदित्यनाथ को कहा 'नंगा'!
शशि थरूर का विवादित ट्वीट, सीएम योगी आदित्यनाथ को कहा 'नंगा'!
Share:

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को और भी कई मंत्रिमंडल के साथ कुम्भ का आनंद लिया और उन्होंने संगम में डुबकी लगाई. आपको बता दें मंगलवार को योगी आदित्यनाथ ने पहली बार लखनऊ से बाहर कुंभनगरी प्रयागराज में कैबिनेट बैठक की थी. इस बैठक के बाद सीएम योगी पूरे कैबिनेट के साथ संगम में स्नान भी किया. इस दौरान सीएम योगी और अन्य मंत्रीगण के साथ अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष नरेंद्र गिरि और अन्य साधु-संतों ने भी स्नान लिया था.

यदि आदित्यनाथ के संगम में स्नान की तस्वीर उत्तर प्रदेश प्रशासन ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर की थी. इस तस्वीर में मुख्यमंत्री योगी अपने कैबिनेट के साथ नहाते हुए नजर आ रहे हैं. लेकिन सीएम के स्नान पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शशि थरूर ने चुटकी ले ली. सोशल मीडिया पर सीएम योगी की तस्वीर सामने आने के बाद शशि थरूर ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा कि- 'गंगा भी स्वच्छ रखनी है और पाप भी यहीं धोने हैं. इस संगम में सब नंगे हैं. जय गंगा मैया की.'

आपको बता दें शशि थरूर ने यह ट्वीट उस समय किया है जब ऐसे कयास लगाए जा रहे थे कि कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा भी संगम में डुबकी लगाने के साथ ही पूर्वी उत्तर प्रदेश में अपने चुनावी अभियान की शुरुआत करेंगी.

प्रयागराज : कैबिनेट बैठक के बाद संगम पर गंगा स्नान करने पहुंचे सीएम योगी

अयोध्या मामला: सरकार की याचिका पर पर प्रसन्न हुए मख्य पुजारी, सीएम योगी ने भी किया स्वागत

प्रयागराज: योगी कैबिनेट ने लिया बड़ा फैसला, 36 हजार करोड़ की लागत से बनेगा गंगा एक्सप्रेस वे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -