केजरीवाल की आत्मा को जागृत करने के लिए प्रार्थना
केजरीवाल की आत्मा को जागृत करने के लिए प्रार्थना
Share:

नई दिल्ली : थप्पड़ कांड दिल्ली सरकार के गले की हड्डी बन गया है जहा प्रशासनिक अधिकारी सख्त क़ानूनी कार्यवाही और सीएम अरविन्द केजरीवाल से माफ़ी मंगवाने पर आमादा है, वही बीजेपी ने सोमवार को राजघाट जाकर महात्मा गांधी की समाधि पर प्रशासकीय संकट के लिये जिम्मेदार मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की आत्मा को जागृत करने के लिए प्रार्थना सभा की. इस सभा के सूत्रधार और दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी ने आरोप लगाया कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को संविधान के प्रावधानों से खिलवाड़ करके आत्मिक शांति मिलती है.

तिवारी ने आरोप लगाते हुए कहा कि 2014 में भी उनको संविधान का अपमान करते हुये देखा जा चुका है जब उन्होंने गणतंत्र दिवस के बहिष्कार की बात की थी. तिवारी ने कहा कि अरविंद केजरीवाल ने समय-समय पर देश के संघीय ढांचे, सेना और उपराज्यपाल का अपमान किया है और बेतुकी टिप्पणियां की हैं. प्रार्थना सभा के बाद राजघाट के बाहर बीजेपी समर्थकों को सम्बोधित करते हुए कहा कि जनता अरविंद केजरीवाल को महात्मा गांधी की समाधिस्थल राजघाट की पवित्रता से खिलवाड़ करने के लिये कभी भी माफ नहीं करेगी. सालों से दिल्ली वाले उन्हें देख रहे हैं कि कैसे केजरीवाल नियमों के खिलाफ जाकर काम कर रहे हैं.

तिवारी ने केजरीवाल पर गम्भीर आरोप लगाते हुए कहा कि जिस तरह अरविंद केजरीवाल संविधान को अपमानित करते हैं, उसे देखकर ऐसा लगता है कि वो नक्सलवाद के स्कूल से पढ़कर निकले हैं. जहां देश के कानून की अवहेलना करना सिखाया जाता है.

 

थप्पड़ कांड : अब होगा रिकॉर्डिंग का लाइव प्रसारण

मुख्य सचिव पिटाई कांड पर अन्ना की दो टूक

थप्पड़ कांड: मुख्य सचिव अंशु प्रकाश का बड़ा कदम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -