'प्रवेश' के घर में इनका 'ग्रहप्रवेश'
'प्रवेश' के घर में इनका 'ग्रहप्रवेश'
Share:

टीवी रियलिटी शो 'इमोशनल अत्याचार' के सूत्रधार प्रवेश राणा का कहना है कि आज की युवा पीढ़ी के रिश्तों में गंभीरता की कमी है. 'बिंदास' चैनल पर 'इमोशनल अत्याचार' के पांचवे संस्करण इमोशनल अत्याचार अब होगी तहकीकात यारो के साथ का संचालन कर रहे प्रवेश का कहना है कि युवा आदमी सिर्फ औपचारिकता के लिए प्रेमिका की चाह रखता है. प्रवेश ने बताया, आज की पीढ़ी के रिश्तों में गंभीरता नहीं है. बता दे की प्रवेश राणा भी बहुत जल्द शादी करने वाले है।  

खबरों के मुताबिक पता चला है कि इमोशनल अत्याचार' जैसे लोकप्रिय शो को होस्ट करने वाले प्रवेश राणा अगले महीने अपनी गर्लफ्रेंड स्कारलेट विल्सन से शादी करने जा रहे हैं। स्कारलेट हॉलीवुड मॉडल के साथ एक्ट्रेस भी हैं और वो रियलिटी शो 'झलक दिखला जा' में भी नजर आ चुकी हैं। खबरों की मानें तो प्रवेश 25 अगस्त को स्कारलेट के साथ सात फेरे लेंगे। यह शादी लंदन में होगी।

शादी के बाद एक साल लंदन में गुजारने के बाद इन दोनों का इरादा दिल्ली या मुंबई सेटल होने का है। पेशे से मॉडल और पूर्व मिस्टर इंडिया प्रवेश 2009 में 'बिग बॉस 3' की वजह से चर्चा में आए थे. तथा बता दे कि प्रवेश कि होने वाली यह अर्धान्गनी स्कारलेट डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा' के अलावा 'शंघाई' और 'बाहुबली' जैसी फिल्मों में आइटम नंबर करती भी नजर आ चुकी हैं। दोनों ने लंबे अफेयर के बाद शादी करने का फैसला लिया है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -