राम मंदिर: 'बीजेपी का दिल्ली में करोड़ों का घर बन गया '
राम मंदिर: 'बीजेपी का दिल्ली में करोड़ों का घर बन गया '
Share:

लखनऊ:  विश्व हिंदू परिषद के पूर्व नेता प्रवीण तोगडिय़ा ने कहा कि आज 4 साल हो गए. 4 साल में राम मंदिर के लिए संसद में कानून नहीं बना. यह हिंदुओं के साथ विश्वासघात है. भगवान राम के साथ विश्वासघात है. तोगडिय़ा ने कहा कि हो सकता है मेरे बड़े भाई नरेंद्र मोदी को विदेश घूमने के कारण संसद में कानून बनाने का समय नहीं मिल रहा होगा. इसलिए हमने संतों के आशीर्वाद से सुप्रीम कोर्ट के बड़े अधिवक्ताओं द्वारा राम मंदिर निर्माण के कानून का प्रस्ताव बनाया है. इसे मैं आज रिलीज कर रहा हूं. इसे हम अयोध्या में भगवान रामलला के चरण में रखेंगे.

प्रवीण तोगडिय़ा ने कहा कि अंतररष्ट्रीय हिन्दू परिषद की स्थापना करके आज मैं अयोध्या राम लाला के दर्शन करने जा रहा हूं. उन्होंने कहा कि बीजेपी का तो दिल्ली में कई करोड़ों का घर बन गया है लेकिन भगवान राम टाट के झोपड़पट्टी से अभी तक अपने घर में नहीं आए. प्रवीण तोगडिय़ा ने कहा कि इस ड्राफ्ट को मैं भारत के प्रधानमंत्री को भेज रहा हूं.

उन्होंने कहा कि हमारी मांग है कि राम मंदिर का निर्माण का कानून बनाओ. काशी में ज्ञानवापी हटाओ. समान नागरिक संहिता लागू करो. दो बच्चों का कानून बनाओ. कश्मीर से धारा 370 हटाओ. हम मांग करते हैं कि किसानों को कर्ज से मुक्त करो. स्वामीनाथन आयोग की सिफारिशें स्वीकार करो. गौरतलब है कि प्रवीण तोगडिय़ा अपने अलग दल का एलान पहले ही भी कर चुके है. 

 

प्रवीण तोगड़िया ने कहा, नया संगठन किसी को नुकसान पहुंचाने के लिए नहीं

किसान अभियान की शुरुआत मंदसौर से करूँगा-प्रवीण तोगड़ि‍या

यशवंत-शत्रुघ्न और प्रवीण तोगड़िया आज मंदसौर में

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -