'घोटालों में कई मुख्यमंत्री जेल जा चुके हैं..', क्या 'पार्थ' के बाद ममता बनर्जी हैं अगला टारगेट ?
'घोटालों में कई मुख्यमंत्री जेल जा चुके हैं..', क्या 'पार्थ' के बाद ममता बनर्जी हैं अगला टारगेट ?
Share:

कोलकता: पश्चिम बंगाल स्कूल शिक्षक भर्ती घोटाले (SSC scam) में प्रवर्तन निदेशालय (ED) की छापेमारी के बीच भाजपा नेता अमित मालवीय ने ट्विटर पर एक मैसेज शेयर करते हुए बंगाल की सीएम ममता बनर्जी पर निशाना साधा है। इसमें अमित मालवीय ने पश्चिम बंगाल के पूर्व गवर्नर और मौजूदा उपराष्ट्रपति के उम्मीदवार जगदीप धनखड़ का एक वीडियो ट्वीट किया, जिसमें धनखड़ ने दावा किया है कि कई मुख्यमंत्रियों ने घोटालों के लिए कई साल जेल में गुजारे हैं।

 

भाजपा नेता अमित मालवीय ने अपने ट्वीट में लिखा कि पूर्व गवर्नर का यह बयान बहुत मायने रखता है, क्योंकि वह बंगाल में हुए SSC घोटाले की बारीक जानकारी रखते हैं। भाजपा नेता ने कहा कि कई मुख्यमंत्रियों ने काफी छोटे-छोटे भर्ती घोटालों के लिए भी कई साल जेल में गुजारे हैं। इससे ममता बनर्जी को चिंता होनी चाहिए। अमित मालवीय द्वारा शेयर किए गए वीडियो में, धनखड़ को पश्चिम बंगाल के शिक्षक भर्ती घोटाले को सभी घोटालों की जननी बताते हुए सुना जा सकता है।

बता दें कि, SSC घोटाला सामने आने के बाद भारी दबाव के बीच पश्चिम बंगाल की CM ममता बनर्जी ने गुरुवार को पार्थ चटर्जी को सभी मंत्रालयों से और पार्टी से हटा दिया है। चटर्जी जब शिक्षा मंत्री थे, उस समय शिक्षकों की भर्ती में हुई गड़बड़ी को लेकर प्रवर्तन निदेशालय  (ED) की टीम जांच कर रही है। पार्थ इस वक़्त ईडी की हिरासत में है, जो घोटाले में मनी लॉन्ड्रिंग एंगल से जांच कर रहा है।  

सिंगापुर नहीं जा सके केजरीवाल, दिल्ली सरकार ने केंद्र को बताया जिम्मेदार

कांग्रेस की बड़ी 'सियासी' हार, स्मृति ईरानी की बेटी मामले में दिल्ली हाई कोर्ट ने दिया ये आदेश

मुरैना में हुआ जिला पंचायत सदस्य का अपहरण, दिग्विजय सिंह ने पुलिस पर लगाया आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -