अब प्रवासी मजदूरों के लिए सोनू सूद ने लांच किया 'प्रवासी रोजगार' एप
अब प्रवासी मजदूरों के लिए सोनू सूद ने लांच किया 'प्रवासी रोजगार' एप
Share:

बॉलीवुड में इन दिनों मसीहा बने हुए अभिनेता सोनू सूद अब तक सभी के दिलों में बस चुके हैं. कई ऐसे प्रवासी मजदुर हैं जो उन्हें भगवान मानकर पूजा कर रहे हैं. ऐसे में अब एक बार फिर एक्टर ने नेकी के काम किया है जिसे जानने के बाद आप उनकी तारीफ़ करते नहीं थकने वाले हैं. जी दरअसल सोनू ने हाल ही में प्रवासी मजदूरों के काम धंधे की खोज के लिए जॉब हंट एप लॉन्च कर दिया है. जी हाँ, वहीं मिली जानकारी के मुताबिक इस एप का नाम 'प्रवासी रोजगार' है.

प्रवासी रोजगार के नाम से शुरू की गई यह एप प्रवासी श्रमिकों के लिए नौकरी खोजने, सभी आवश्यक जानकारी और लिंक देने का काम करने वाली है. सोनू के बारे में बात करें तो वह इन दिनों सभी जगह छाये हुए हैं. उनके नेकी के काम उन्हें सोशल मीडिया पर छाने के लिए मजबूर कर चुके हैं. हर जगह सोनू का नाम है. सभी उनकी तारीफ़ करते नहीं तक रहे हैं. वैसे सामने आने वाली एक रिपोर्ट के मुताबिक, उनके एप में विभिन्न क्षेत्रों की लगभग 500 कंपनियां, जो निर्माण, परिधान, स्वास्थ्य, इंजीनियरिंग, बीपीओ, सुरक्षा, ऑटोमोबाइल, ई-कॉमर्स और लॉजिस्टिक्स आदि क्षेत्रों में नौकरी के अवसर प्रदान करेगी शामिल है.

इसी के साथ एप प्रवासी श्रमिकों को अंग्रेजी बोलना सीखाने के पाठ के अलावा भी बहुत कुछ सिखाएगा. वैसे अभी तो यह एप अंग्रेजी में है. लेकिन हाँ जल्द ही यह एप 5 भाषाओं में हो सकगा. वैसे इससे कामगरों को एक जगह से दूसरी जगह आने-जाने में भी मदद मिल सकेगी. बताया जा रहा है यह एप लोगों को का दिलाने के एवज में एक रुपया भी चार्ज नहीं करेगी.

24 जुलाई को इतने समय दिखाई जाएगी सुशांत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा'

मूंगफली के लिए स्कूल से निकाल दिए गए थे बाल गंगाधर तिलक, हमेशा सच्चाई की राह पर चले

कारगिल विजय दिवस : शहीद होने से पहले 'सुल्तान' ने लहराया था पहाड़ी पर तिरंगा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -