'मेरा मुंह खुला तो किसी का धोती-पायजामा भी नहीं बचेगा..', नितीश-तेजस्वी पर जमकर बरसे PK
'मेरा मुंह खुला तो किसी का धोती-पायजामा भी नहीं बचेगा..', नितीश-तेजस्वी पर जमकर बरसे PK
Share:

पटना: चुनावी रणनीतिकार से राजनेता बने प्रशांत किशोर (Prashant Kishor) इन दिनों ‘जनसुराज यात्रा’ लेकर निकले हुए हैं। यात्रा के दौरान कई बार पर प्रशांत किशोर ने बिहार के सीएम नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव पर हमला बोला है। प्रशांत किशोर ने कहा है कि यदि उनका मुँह खुल गया तो किसी का धोती-पायजामा भी नहीं बचेगा। दरअसल, वह यात्रा की फंडिंग को लेकर उठ रहे सवालों का जवाब दे रहे थे।

प्रशांत किशोर ने पूर्वी चंपारण के कल्याणपुर में मीडियाकर्मियों के साथ बात करते हुए कहा कि राष्ट्रीय जनता दल (RJD) और जनता दल यूनाइटेड (JDU) के नेता, जनता को लूट कर अपना काम चला रहे हैं। उन्होंने तेजस्वी यादव पर भी अप्रत्यक्ष रूप से हमला बोलते हुए कहा कि वह (तेजस्वी) गरीबों का पैसा लूटकर चार्टर प्लेन में अपना बर्थडे मना रहे हैं। PK ने कहा कि, 'मैंने तो इन पार्टियों के लिए काम भी किया है। यदि मेरा मुँह खुल गया, तो किसी का धोती-पायजामा भी नहीं बचेगा।' PK ने आगे कहा कि मीडिया इन लोगों से क्यों नहीं पूछती है कि आखिर ये लोग इतना पैसा कहाँ से लाते हैं। उन्होंने कहा कि नीतीश और तेजस्वी को ये बताना चाहिए कि किससे पैसा लेकर, वे बिहार में इतनी बड़ी पार्टी चला रहे हैं।

वहीं जब प्रशांत किशोर से पूछा गया कि उनकी ‘जनसुराज यात्रा’ के लिए पैसा कहाँ से आ रहा है, तो उन्होंने जवाब दिया कि, 'पैसा वहाँ से आ रहा है, जिन राज्यों में सरकार बनाने में मैंने सहायता की थी। ऐसे 6 राज्य हैं। अब वो मेरी मदद कर रहे हैं।' PK ने कहा कि हर काम के लिए वे पैसों का लेन-देन चेक के जरिए करते हैं। बता दें कि, बिहार के सीएम नीतीश कुमार भी गुरुवार (5 जनवरी) से ‘समाधान यात्रा’ निकाल रहे हैं, जो 7 फरवरी 2023 को ख़त्म होगी। यात्रा के दौरान बिहार के 18 जिलों को कवर किया जाएगा। इसकी शुरुआत पश्चिम चंपारण के वाल्मीकिनगर के अंतर्गत आने वाले दरुआबारी गाँव से होगी। यात्रा के दौरान सीएम नितीश कुमार अपनी सरकार के विकास कार्यों का जायजा लेंगे और ग्रामीणों से मिलेंगे।

CM योगी से मिले अक्षय कुमार, 'रामसेतु' को लेकर कही ये बात

पाकिस्तान के लिए ही 'काल' बन गए उसके पाले हुए आतंकी, तालिबान ने दे डाली खुली धमकी

भगवा कपड़े छोड़ें सीएम योगी, थोड़ा मॉर्डन बनें..', कांग्रेस नेता हुसैन दलवई के विवदित बोल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -