पाकिस्तान के लिए ही 'काल' बन गए उसके पाले हुए आतंकी, तालिबान ने दे डाली खुली धमकी
पाकिस्तान के लिए ही 'काल' बन गए उसके पाले हुए आतंकी, तालिबान ने दे डाली खुली धमकी
Share:

इस्लामाबाद: आतंकियों को पनाह देना, उनका पालन-पोषण करना अब पाकिस्तान को भारी पड़ने लगा है। पाकिस्तान द्वारा पाले गए आतंकी अब उसके लिए ही काल बन गए हैं। दरअसल, आतंकी संगठन तहरीक-ए-तालिबान पाकिस्तान (TTP) ने पाकिस्तानी फ़ौज के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। TTP ने सोशल मीडिया पर वीडियो जारी करते हुए पाकिस्तान की शाहबाज़ शरीफ सरकार को चेतावनी देते हुए कहा है कि हम आ रहे हैं। इस शॉर्ट वीडियो में एक आतंकी हाथ में एक कागज पकड़े हुए हैं, जिस पर उर्दू और अंग्रेजी भाषा में एक संदेश लिखा हुआ है। इस वीडियो में शख्स का चेहरा नहीं दिख रहा है और यह वीडियो इस्लामाबाद के मारगला हिल्स से शूट किया गया है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, पाकिस्तानी सुरक्षाबलों ने वीडियो बनाने वाले TTP के सदस्य को अरेस्ट कर लिया है। बता दें कि कई आतंकी संगठनों के पनाहगाह पाकिस्तान ने आतंकी संगठन TTP पर बैन लगा रखा है। पाकिस्तान के गृहमंत्री राना सनाउल्लाह ने हाल ही में अफगानिस्तान में TTP के ठिकानों पर सैन्य अभियान चलाने के संकेत दिए थे। बता दें कि पाकिस्तान की शहबाज शरीफ सरकार का इल्जाम है कि अफगानिस्तान TTP आतंकवादियों को पनाह दे रहा है। पाकिस्तान ने अफगानिस्तान में घुसकर TTP का खत्म करने की भी धमकी दी थी। अफगानिस्तान में तालिबान के दुबारा सत्ता में काबिज होने के बाद से ही अफगानिस्तान में निरंतर आतंकी हमले हो रहे हैं। इन हमलों के पीछे TTP का हाथ बताया जा रहा है। 

पाकिस्तान का आरोप है कि तालिबान के TTP के साथ दोस्ताना संबंध है और इसीलिए TTP को रोकने के लिए तालिबान कुछ नहीं कर रहा है। बता दें कि, कुछ दिन पहले राना सनाउल्लाह ने कहा था कि यदि पाकिस्तान को तालिबान जैसे समूहों से खतरा होता है, तो उसके पास अफगानिस्तान में विद्रोहियों के ठिकानों के विरुद्ध कानूनी कार्रवाई करने का अधिकार है। उन्होंने कहा था कि यदि काबुल में TTP के खिलाफ कोई एक्शन नहीं लिया, तो इस्लामाबाद अफगानिस्तान में TTP के ठिकानों पर हमला कर सकता है। 

'हां मैं 'प्लेबॉय' था', सेक्स क्लिप पर आया इमरान खान का चौंकाने वाला बयान

अपनी भविष्यवाणी को लेकर आज भी याद किए जाते है इसाक न्यूटन

'रमजान में भी मिलेगी शराब..', इस मुस्लिम मुल्क के फैसले से चौंक गए लोग !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -