CM योगी से मिले अक्षय कुमार, 'रामसेतु' को लेकर कही ये बात
CM योगी से मिले अक्षय कुमार, 'रामसेतु' को लेकर कही ये बात
Share:

मुंबई: 2 दिन के दौरे पर मुंबई पहुंचे यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ से बुधवार को फिल्म एक्टर अक्षय कुमार ने मुलाकात की। इस के चलते अक्षय कुमार ने कहा कि मुख्यमंत्री को उनकी फिल्म रामसेतु अवश्य देखनी चाहिए। उन्होंने मुख्यमंत्री योगी से रामसेतु को लेकर चर्चा भी की। अक्षय कुमार ने यूपी की फिल्म सिटी परियोजना को लेकर उत्साह दिखाया। दोनों के बीच मुलाकात लगभग 35 मिनट तक चली। इस के चलते अक्षय कुमार ने मुख्यमंत्री योगी से कहा कि उत्तर प्रदेश की फिल्म सिटी को लेकर भारतीय फिल्म जगत में बहुत उत्साह है। कई बड़े प्रोडक्शन हाउस, निर्माता, निर्देशक एवं एक्टर उत्तर प्रदेश की फिल्म सिटी की प्रतीक्षा कर रहे हैं।

अक्षय कुमार ने कहा कि उत्तर प्रदेश में विश्वस्तरीय फिल्म एंड इंफोटेनमेंट सिटी का विकास सिनेमा जगत को एक नया विकल्प प्रदान कराएगा। अक्षय ने योगी से अपनी हालिया रिलीज फिल्म रामसेतु की पटकथा तैयार करने से पहले हुए शोध, तैयारियों, रामसेतु की वैज्ञानिकता के सिलसिले में भी वार्ता की।

वही इस मौके पर मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि जनजागरूकता बढ़ाने में सिनेमा का बड़ा किरदार है। फिल्मकारों को विषय चयन करते वक़्त सामाजिक एवं राष्ट्रीय चेतना के विषयों को अहमियत देना चाहिए। सीएम योगी ने कहा कि यूपी की फिल्म सिटी परियोजना वैश्विक मानकों के अनुरूप होगी। प्रदेश में नई फिल्म नीति तैयार की जा रही है। मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि निर्माताओं की सुविधा को देखते हुए इसे सिंगल विंडो सिस्टम से भी जोड़ा गया है। उन्होंने अक्षय कुमार को उत्तर प्रदेश आगमन का आमंत्रण भी दिया। 

पाकिस्तान के लिए ही 'काल' बन गए उसके पाले हुए आतंकी, तालिबान ने दे डाली खुली धमकी

भगवा कपड़े छोड़ें सीएम योगी, थोड़ा मॉर्डन बनें..', कांग्रेस नेता हुसैन दलवई के विवदित बोल

'मेरे पास BJP और RSS नेताओं की अश्लील सीडी है', इस नेता के बयान से मचा बवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -