प्रशांत किशोर हो सकते हैं कांग्रेस में शामिल
प्रशांत किशोर हो सकते हैं कांग्रेस में शामिल
Share:

नई दिल्ली। अभी तक कांग्रेस की हार के लिए रणनीतिकार प्रशांत किशोर को कथित तौर पर कुछ कार्यकर्ताओं द्वारा जवाबदार माना जा रहा था मगर अब यह बात सामने आई है कि उत्तरप्रदेश में कांग्रेस की करारी हार के बीच राजनीतिक रणनीतिकार प्रशांत किशोर कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं। हालांकि अभी इस मामले में पुष्टि नहीं हो पाई है। माना जा रहा है कि प्रशांत किशोर 15 दिन में कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं। प्रशांत किशोर ने अपने दल के कोर सदस्यों से कांग्रेस के जुड़े रहने को लेकर चर्चा की है।

उनका कहना था कि आखिर भविष्य में किस रूप में रहा जाए। प्रशांत किशोर ने कहा कि यह बेहद आश्चर्यजनक हालत है। लखनऊ में पार्टी कार्यालय के बाहर पोस्टर चस्पा कर दिए गए थे। पोस्टर के माध्यम से उत्तरप्रदेश में कांग्रेस की हार स्पष्टतौर पर दिखाई दे रही है। पंजाब में कांग्रेस की जीत के लिए मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने प्रशांत किशोर की सराहना की।

उनका कहना था कि पंजाब ऐसा अकेला राज्य था जहां पर कांग्रेस को सफलता मिली। इतना ही नहीं पंजाब में प्रशांत किशोर ने प्रचार की रणनीति निर्मित की थी। उन्होंने बिहार चुनाव के दौरान नीतीश कुमार को प्रोजेक्ट करने में और लोकसभा चुनाव 2014 में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ब्रांड के तौर पर स्थापित करने में बहुत मेहनत की थी।

हार के बाद लग रहे पोस्टर, प्रशांत किशोर को तलाशने वाले को 5 लाख रूपए देने की बात

प्रशांत भूषण पर हमला करने वाला बना दिल्ली बीजेपी प्रवक्ता

यदि मैं फेल होता तो पंजाब में न होती जीत

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -