प्रशांत भूषण पर हमला करने वाला बना दिल्ली बीजेपी प्रवक्ता
प्रशांत भूषण पर हमला करने वाला बना दिल्ली बीजेपी प्रवक्ता
Share:

नई दिल्ली. उत्तरप्रदेश चुनाव में बीजेपी की धमाकेदार जीत के बाद पार्टी अब दिल्ली नगर निगम के चुनाव की तैयारी में जुट गई है. इस काम में पार्टी की दिल्ली यूनिट ने तेजिंदर पाल सिंह बग्गा को दिल्ली प्रदेश इकाई में पार्टी का प्रवक्ता नियुक्त किया है. बता दे कि तेजिंदर पाल सिंह बग्गा जाने-माने वकील प्रशांत भूषण की पिटाई करने के बाद सुर्ख़ियो में छ गए थे.

तेजिंदर सिंह प्रशांत भूषण के अलावा भी उनके संगठन जानी मानी लेखिका अरुंधति राय, स्वामी अग्निवेश पर भी हमले के प्रयास कर चुके हैं. ट्विटर पर इनके दो लाख से ज्यादा फॉलोअर हैं और वे अपने कॉन्ट्रोवर्शियल कमेंट और काम के लिए सुर्खियों में रहते हैं. आरएसएस और बीजेपी से झुकाव रखने वाले बग्गा भगत सिंह क्रान्ति सेना नाम का संगठन चलाते हैं, जो उनके अनुसार राष्ट्र विरोधी ताकतों के खिलाफ कार्य करता है. तेजिंदर पाल सिंह बग्गा ने कश्मीर में जनमत संग्रह होना चाहिए या नहीं, इस सवाल पर वर्ष 2011 में प्रशांत भूषण की पिटाई की थी. बग्गा और उनके साथियों ने सुप्रीम कोर्ट परिसर में घुसकर भूषण के कमरे में उनकी पिटाई की. उन्हें धकेला गया, उनके कपड़े फाड़े गए.

इस पिटाई के बाद बग्गा ने कहा था, वो देश को तोड़ना चाह रहा है, मैंने उसके सिर को तोड़ने की कोशिश की. माना जाता है कि बग्गा को पार्टी में पोस्ट देने की वजह एमसीडी चुनावों में युवाओं और सिखों के वोट को अपनी तरफ आकर्षण करने की कवायद हो सकती है.

ये भी पढ़े 

होटल के कमरे में राणे-मनोहर पर्रिकर के साथ क्या कर रहे थे ? - दिग्विजय सिंह

नायडू ने कहा केजरीवाल सम्मान के साथ स्वीकार करें हार, EVMपर न मढ़ें दोष

कांग्रेस की हार के बाद राज बब्बर देगे इस्तीफा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -