सिंघम के विलेन ने किया हीरोपंती का काम

By himanshu
Sep 08 2015 11:54 PM
सिंघम के विलेन ने किया हीरोपंती का काम

फिल्मो में विलेन की खतरनाक भूमिका निभाने वाले विलेन भी अपनी असली ज़िन्दगी में हीरो का किरदार निभा सकते है इस बात को अभिनेता प्रकाश राज ने सच साबित कर दिया. कई सारी हिंदी और दक्षिण भारतीय फिल्मो में अपने दमदार अभिनय दिखा चुके प्रकाश राज ने हाल ही में एक गांव को गोद लेकर अपने आपको हीरो साबित कर दिया है. उन्होंने तेलंगाना राज्य के एक पिछड़े जिले महबूबनगर के गांव को गोद लेने का फैसला लिया है जिससे की उस गांव के विकास में अपना योगदान दे सके.

खबरों की माने तो प्रकाश राज ने पंचायत राज और सूचना प्रौद्योगिकी मंत्री के तारकरामा राव जी को फोन करके महबूबनगर जिले के कोंडारेडिपल्ले नाम के गांव को गोद लेने की इच्छा जताई है. तारकरामा राव ने अपने फेसबुक पेज पर पोस्ट कटे हुए कहा कि उन्होंने प्रकाश राज की इस सोच को सराहा है और उनकी मुलाकात जिला कलेक्टर श्रीदेवी और विधायक अंजैया से करवाई है जिससे उनकी ये इच्छा पूरी हो सके.

कुछ ही दिनों पहले तेलुगू सुपरस्टार महेश बाबू ने भी घोषणा की थी कि वह महबूबनगर जिले का एक गांव गोद लेना चाहते है. महेश बाबू को ये सुझाव हाल ही में अलग हुए राज्य तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव के बेटे तारकरामा राव ने ही दिया था जो की महेश को अच्छा लगा.