प्रकाश झा के 'मॉल' को 420 का झटका.....
प्रकाश झा के 'मॉल' को 420 का झटका.....
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज फिल्म निर्माता-निर्देशको में शामिल प्रकाश झा जिन्होंने बॉलीवुड की अनगिन सफलतम फिल्मों का निर्माण किया है तथा अभी उनके लिए एक दुखद खबर आ रही है. झा के बारे में सुनने में आ रहा है की उन्हें एक बड़ा झटका लगा है. खबरों के मुताबिक बिहार की राजधानी पटना में बना उनका पीएंडएम मॉल जल्द बंद हो सकता है. बिहार सरकार ने उस जमीन की लीज रद्द कर दी है, जहां पर झा का मॉल बना हुआ है.

बिहार औद्योगिक क्षेत्र विकास प्राधिकरण (बियाडा) ने 20 अप्रैल को ये आदेश दिया. पीएंडएम मॉल राज्य का पहला मल्टी सिनेप्लेक्स है, जो पांच साल पहले बना. 7 फरवरी, 2012 बियाडा ने आदेश दिया था कि मॉल सरकारी एजेंसी के लिए राजस्व का 10 प्रतिशत का भुगतान करने के लिए उत्तरदायी है, अगर यह मॉल में एक और पक्ष को जगह उपठेके पर देता है.

इस बाबत बिहार के उद्योग मंत्री जय कुमार सिंह ने कहा कि पीएंडएम मॉल के खिलाफ लंबित भुगतान का मुद्दा करीब दो महीने पहले विभाग की समीक्षा बैठक के दौरान आया था. केवल पी एंड एम मॉल को अकेले बाहर नहीं किया गया है. लगभग 57 के खिलाफ भूमि आवंटन को रद्द करने का आदेश दिया गया है. तथा अब मॉल के अधिकारियो ने कहा है की हम इसके लिए हाईकोर्ट में जाने वाले है.    

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -