'राजनीति', 'सत्याग्रह' को छोड़ रिश्तों के तानेबाने में उलझे झा....
'राजनीति', 'सत्याग्रह' को छोड़ रिश्तों के तानेबाने में उलझे झा....
Share:

बॉलीवुड फिल्मो के मशहूर निर्देशक प्रकाश झा जिनके निर्देशन में बनी फिल्म 'जय गंगाजल' बॉक्स ऑफिस पर अपना कमाल दिखा रही है, अब खबर है कि फिल्मो में अपने एक्शन और अभिनय का जलवा बिखेरने वाले निर्देशक प्रकाश झा की अगली फिल्म रिश्तों पर आधारित होगी। तथा चर्चा यह भी है कि मशहूर निर्देशक प्रकाश झा कि यह आने वाली फिल्म उनकी अन्य पूर्व कि पिछली फिल्मों की तरह सामाजिक-राजनीतिक विषय पर आधारित बिलकुल नहीं होगी।

इस मामले में प्रकाश झा ने कहा कि फिल्म 'जय गंगाजल' के बाद मेरी अगली आने वाली फिल्म सामाजिक-राजनीतिक विषय पर नहीं होगी। झा ने कहा कि मेरी यह आगामी फिल्म रिश्तों के तानेबाने पर आधारित फिल्म होगी।' झा ने आगे कहा कि 'मैं फिल्म पर काम कर रहा हूं लेकिन अभी कुछ निश्चित नहीं हुआ है। अभी न ही फिल्म का नाम तय हुआ है और न ही कोई स्टार कास्ट।

मैं केवल इस पर अभी गहनता से कार्य कर रहा हूं। गौरतलब है कि अपनी फिल्म 'जय गंगाजल' में निर्देशक प्रकाश झा ने भी एक भ्रष्ट पुलिस अधिकारी बी.एन सिंह का किरदार निभाया है. तो वही अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने इस फिल्म में आभा माथुर नामक महिला पुलिस अधिकारी की भूमिका निभाई है.  

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -