क्वार्टर फाइनल में पहुंचे सुमित नागल, इस खिलाड़ी से होगा मुकाबला
क्वार्टर फाइनल में पहुंचे सुमित नागल, इस खिलाड़ी से होगा मुकाबला
Share:

देश के टॉप एकल प्लेयर सुमित नागल ने बुधवार को स्थानीय प्लेयर जिरि लेचेका को विफल कर प्राग ओपन टेनिस टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल में स्थान बनाया, जहां उनका सामना तीन बार के ग्रैंडस्लैम चैम्पियन स्टैन वावरिंका से होगा.

दुनिया में 127वें नंबर तथा यहां छठी वरीयता प्राप्त नागल ने 137,560 यूरो इनामी क्लेकोर्ट टूर्नामेंट के द्वितीय दौर के दो घंटे 21 मिनट तक चले मैच में दुनिया में 617वें नंबर के प्लेयर के विरुद्ध 5-7, 7-6(4), 6-3 से जीत दर्ज की. बीते वर्ष यूएस ओपन में रोजर फेडरर का सामना करने वाले नागल को अब स्विस स्टार वावरिंका की कठोर चुनौती प्राप्त होगी. वावरिंका ने जर्मनी के ऑस्कर ओटे को एक घंटे 54 मिनट में 3-6, 7-5, 6-1 से हराया.

वही युगल में देश के दिविज शरण तथा नीदरलैंड के रोबिन हास की जोड़ी ने योनास फ्रोस्तेक तथा माइकल वबेनस्की को 6-3, 6-2 से हराकर क्वार्टर फाइनल में एंट्री की है. एक अन्य इंडियन एन श्रीराम बालाजी भी युगल के आखिरी आठ में पहुंच गये हैं. उन्होंने बेल्जियम के किमेर कोपेयान्स के साथ मिलकर आंद्रेस मोलतेनी तथा ह्यूगो नीस को 7-5, 4-6, 10-6 से पराजित किया. इसी के साथ प्लेयर ने बेहद शानदार प्रदर्शन किया है. जिरि लेचेका को पराजित कर फाइनल में प्रवेश किया है.

रोनाल्ड कोमैन हो सकते है बार्सिलोना के नए मुख्य कोच

कोरोना के कारण स्थगित हुई फ्रांस की फुटबॉल लीग

सीरिया और ईरान के बीच होने वाला मैच हुआ रद्द

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -