सीरिया और ईरान के बीच होने वाला मैच हुआ रद्द
सीरिया और ईरान के बीच होने वाला मैच हुआ रद्द
Share:

सीरिया ने ईरान के साथ होने वाले अपने दोस्ताना फुटबाल मैच को रद्द किया जा चुका है. दोनों टीमों को यह मैच वर्ल्डकप क्वालीफायर के ग्रुप स्टेप की अपनी तैयारियों को मजबूती देने के लिए खेलना था. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, ईरान फुटबाल महासंघ पहले ही यह एलान कर चुका था कि वह आगामी तीन सितंबर को एक दोस्ताना मैच के लिए तेहरान में सीरिया की मेजबानी करने वाला है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक सीरिया की राष्ट्रीय फुटबाल टीम के मुख्य कोच नेबिल मालोउल के हवाले से बताया, " हम माफी चाहते हैं क्योंकि हम ईरान के साथ नहीं खेल सकते, लेकिन तय कार्यक्रम के अनुसार दोस्ताना मैच के लिए हम ईरान से मिलने वाले है." ईरान की राष्ट्रीय फुटबॉल टीम को 7 सितंबर को ताशकंद में उज्बेकिस्तान के विरुद्ध खेलना है. ईरान फुटबाल महासंघ के प्रवक्ता आमिर मेहदी अलवी के मुताबिक, मैच तय कार्यक्रम के अनुसार होने वाला है.

अलवी ने बताया, " वर्ल्डकप 2022 के एशियन क्वाीलफाइंग मैच स्थगित हो गई है, लेकिन हमारी योजना तय कार्यक्रम के मुताबिक ही चलेगी." ईरान की टीम ग्रुप-सी में इराक और बहरीन के बाद तीसरे नंबर पर है और प्रतियोगिता से पहले उसे चार मैच अवश्य जीतना होगा.

केएल राहुल का बड़ा बयान, कहा- धोनी का संन्यास चौंकाने वाला था

जीवा ने याद किया पापा धोनी को

जानिए IPL के बारें में क्या है रैना के विचार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -