प्रफुल्ल पटेल का दावा 2019  में पीएम बन सकते हैं पवार
प्रफुल्ल पटेल का दावा 2019 में पीएम बन सकते हैं पवार
Share:

रायगढ़ (महाराष्ट्र) : राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के नेता प्रफुल्ल पटेल ने सोमवार को दावा किया कि 2019 में लोकसभा चुनाव के बाद पार्टी प्रमुख शरद पवार देश के प्रधानमंत्री बन सकते हैं. यह बात उन्होंने कर्जत में आयोजित पार्टी के दो दिवसीय विचार-विमर्श अधिवेशन को संबोधित करते हुए कही.

उल्लेखनीय है कि पूर्व केंद्रीय मंत्री प्रफुल्ल पटेल ने कहा कि 2019 राकांपा और शरद पवार का साल होगा, वर्तमान राजनीतिक परिस्थितियों को देखते हुए शरद पवार की प्रधान मंत्री बनने की इच्छा पूरी हो सकती है, क्योंकि शरद पवार में देश का नेतृत्व करने की क्षमता है. उन्होंने इस उद्देश्य की प्राप्ति के लिए पार्टी कार्यकर्ताओं से कड़ी मेहनत करने का आह्वान किया.

बता दें कि अपने दावे को लेकर पटेल ने कहा कि पवार देश की राजनीति में एक प्रभावशाली व्यक्तित्व हैं. उनका सभी सम्मान करते हैं. यहां तक कि संसद में प्रधानमंत्री भी उनकी बात सुनते हैं.प्रफुल्ल पटेल ने कहा कि तत्कालीन प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी ने 1999 में शरद पवार को राजग में शामिल होने का न्योता भी दिया था. लेकिन पवार ने नम्रतापूर्वक उनके आग्रह को इसलिए ठुकरा दिया था, क्योंकि राजग की विचारधारा उनसे मेल नहीं खाती है. मोदी जी ने भी कहा कि पवार साहेब ने राजनीति में उनका मार्गदर्शन किया.

यह भी देखें

एनसीपी नेता ने बीजेपी पर लगाया गंभीर आरोप

एनसीपी का सम्मेलन में नहीं पहुंचे पटेल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -