उत्तरप्रदेश: ग्राम प्रधान-पंचायत सदस्य चुनाव में वोटो की गिनती प्रारंभ
उत्तरप्रदेश: ग्राम प्रधान-पंचायत सदस्य चुनाव में वोटो की गिनती प्रारंभ
Share:

लखनऊ: यूपी के लखनऊ में ग्राम प्रधान-पंचायत सदस्य चुनाव में आज वोटों की गड़ना प्रारंभ हो गई है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक सभी 817 ब्लॉक में बहुत ही कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच वोटो की गिनता का कार्य सुबह सात बजे से ही शुरू हो गया है। इस बाबत जिले के अपर पुलिस महानिदेशक कानून-व्यवस्था दलजीत सिंह चौधरी ने अपने बयान में कहा है की हमने ग्राम प्रधान-पंचायत सदस्यों के चुनावो में मतगणना के दौरान कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के निर्देश दिए है.

इस दौरान किसी भी स्थिति से निपटने के लिए पुलिस और पीएसी के जवानो को वहां पर सुरक्षा के बतौर लगाया गया है. मतगणना के लिए 33 हजार टेबल की व्यवस्था की गई है। इसके अलावा पुलिस मतगणना केंद्रों की ड्रोन से भी नजर रख रही है. तथा चुनाव नतीजे आयोग की वेबसाइट पर लाइव अपलोड किए जा रहे है. बता दे की फैजाबाद में मसौधा ब्लॉक के चांदपुर कहल गांव से महेश वर्मा विजयी हुए है तो वहीं कुशीनगर-रामकोला ब्लॉक के परगन छपरा से अरविंद यादव विजयी हुए है.

प्यारे यादव आजमगढ़-सहबरपुर ब्लॉक के झींमल पट्टी से विजयी हुए है. तो वहीं रामचंद्र प्रसाद डरौना ब्लॉक के चकिया गांव से विजयी हुए है. अमेठी में तिलोई ब्लॉक के बेलवा हसनपुर से ज्ञानेंद्र प्रताप सिंह विजयी हुए है। सुल्तानपुर-लम्भुआ ब्लॉक के गोपाल मधईया से सुरेंद्र,बेलाही से सुनीता,प्यारेपुर से अताउर्रहमान विजेता घोषित। आप और भी अधिक जानकारी को चुनाव आयोग की वेबसाइट पर लाइव देख सकते है. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -