KRK की जुबानी सुने राधे श्याम की कहानी, एक्टर ने की जमकर तारीफ
KRK की जुबानी सुने राधे श्याम की कहानी, एक्टर ने की जमकर तारीफ
Share:

साउथ सुपरस्टार प्रभास और पूजा हेगड़े की आने वाली मूवी  'राधे श्याम' आज यानी 11 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज़ हो गई है। इस मूवी को लेकर प्रभास के प्रशंसक बहुत उत्साहित हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो मूवी राधे श्याम ने रिलीज से पहले ही बॉक्स ऑफिस पर करोड़ाे रुपए का कारोबार कर चुकी है। शोज हाउसफुल जा रहे हैं। पहले से ही बुकिंग हो चुकी है। ऐसे में कंट्रोवर्सियल क्रिटिक KRK का रिव्यू सामने आया है।

केआरके ने सबको किया हैरान: मूवी क्रिटक KRK ने आज प्रभास की मूवी 'राधे श्याम' देख ली है। उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फिल्म का रिव्यु भी दे दिया है। KRK ने अपने ट्वीट से सबको चौका दिया है। उन्हें पैन-इंडिया स्टार प्रभास की  मूवी पसंद आई है। ख़बरों की माने तो केआरके हमेशा निगेटिव और कॉन्ट्रोवर्शियल रिव्यू देने के लिए पहचाने जाते है। ऐसे में केआरके को किसी मूवी की तारीफ करते देखना वाकई में होश उड़ा देने वाला है।

कैसा है फिल्म का फर्स्ट हाफ?: KRK ने अपने रिव्यू में मूवी राधे श्याम के डायरेक्टर राधा कृष्ण कुमार को चालाक कहा है। KRK को लगता है कि राधा कृष्ण कुमार ने फिल्म का बेहतरीन निर्देशन भी कर चुके है। KRK लिखते हैं, "राधे श्याम का फर्स्ट हाफ शानदार है। डायरेक्टर ने बहुत शानदार काम किया है। पूजा हेगड़े और प्रभास ने भी बेहतरीन अभिनय किया है उम्मीद करता हूं कि फिल्म का सेकंड हाफ भी अच्छा हो।"
 
राधे श्याम: मूवी को सेकंड हाफ को देखने के उपरांत KRK के सुर बदल चुके है। उन्होंने लिखा, "फिल्म का सेकंड हाफ फर्स्ट हाफ के जितना अच्छा नहीं है। हालांकि राधे श्याम एक अच्छी फिल्म है। यह फिल्म हिट होने वाली है। हालांकि इसका पूरा श्रेय इस फिल्म के निर्देशक को जाता है। उम्मीद जताई जा रही है कि प्रभास की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 5-6 करोड़ रुपये की कमाई करेगी। 

 

आदित्य नारायण ने बेटी संग साझा की पहली तस्वीर

एक बार फिर इंटरनेट पर उड़ी बिग बी की मौत की खबर! एक्टर ने दिया ये रिएक्शन

ब्लैक ट्रांसपेरेंट साड़ी में करिश्मा ने इंटरनेट पर लगाई आग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -