बाहुबली 2 के लिए प्रभास बढ़ाएंगे 150 किलो वजन

बाहुबली 2 के लिए प्रभास बढ़ाएंगे 150 किलो वजन

साऊथ के सुपरस्टार और अब सारे देश के चहेते स्टार बन चुके अभिनेता प्रभास अपनी आने वाली फिल्म बाहुबली 2 में 150 किलो वजन बढ़ाएंगे. और ऐसा करके वो फ़िल्मी दुनिया में एकलौते ऐसे अभिनेता बन जायेंगे जो किसी फिल्म के लिए अपना वजन इतना बढ़ाएगा. आपको बता दे कि प्रभास अब तक अपना वजन 130 किलो तक बड़ा चुके है. और अगले दो हफ्तों के अंदर वो अपना वजन 20 किलो और बढ़ाएंगे.

अपना वजन बढ़ाने के लिए प्रभाष रोज पांच घंटे जिम में बिताते है. और उन्होंने अपनी डाइट भी बड़ा ली है. प्रभाष रोज 50 अंडे, आधा किलो चिकन, ब्राउन राईस, सलाद और फल डाइट के रूप में लेते है. आपको बता दे कि प्रभास अपने वर्कऑउट के बारे में पहले भी बता चुके है. उन्होंने कहा था कि पहले भाग में उनका वजन 95 किलो था जिसे मेंटेन रखने के लिए और मस्क्युलर दिखने के लिए वे दो ट्रेनर और डाइटीशियन की सलाह से डाइट ले रहे है.

आपको बता दे की फिल्म के लिए प्रभास के साथ साथ अन्य एक्टर्स भी अपने वर्कऑउट और डाइट पर ध्यान दे रहे है. जहां राणा दग्गुबाती भी जिम में मेहनत कर रहे है. वही अनुष्का भी अमेरिका में स्पेशली डिजाइंड वेट लॉस प्रोग्राम में अपना वेट काम कर रही है. यह फिल्म साल 2015 में आई सुपरहिट फिल्म बाहुबली का सीक्वल है. जिसका निर्देशन एस एस राजामौली ने किया है.