Birthday Special : प्रभाष राजू को अपनी फिल्म 'बाहुबली' के लिए मिला था गिफ्ट
Birthday Special : प्रभाष राजू को अपनी फिल्म 'बाहुबली' के लिए मिला था गिफ्ट
Share:

बाहुबली अभिनेता प्रभाष राजू का आज जन्मदिन है. प्रभाष राजू का पूरा नाम प्रभाष राजू उप्पलापाटी है. प्रभाष ने ज्यादा तेलुगु फिल्मो में काम किया है. प्रभाष ने पहली हिंदी फिल्म प्रभुदेवा के साथ की है. उन्होंने 'एक्शन जैक्शन' फिल्म में कैमियो किया है. बाहुबली फिल्म के लिए अभिनेता प्रभाष को गिफ्ट भी मिला है. उन्हें 1.5 करोड़ रुपये जिम इक्विपमेंट्स फिल्म निर्माता ने दिए है. इस फिल्म के लिए प्रभाष को बिलकुल फिट दिखना था. 

प्रभाष को इस फिल्म के लिए ट्रेनिंग भी दी गई थी उन्हें ट्रेनिंग लक्ष्मन रेड्डी ने दी थी. प्रभाष दिसम्बर में शादी करने वाले है. वे अरेंज मैरिज को अच्छा मानते है. बाहुबली का पार्ट 2 भी बनने वाला है इसलिए वह अभी अपनी शादी की तारीख तय नहीं कर पा रहे है. प्रभाष की होने वाली पत्नी इंजीनियरिंग की छात्रा है. वह उनसे 13 साल छोटी है. प्रभाष ने बाहुबली फिल्म के अलावा और कोई फिल्म साइन नहीं की है. वे बाहुबली पार्ट 2 में भी दिखाई देने वाले है. 

प्रभाष को फिल्म निर्माता राजकुमार हिरानी की फिल्मे बहुत पसंद है. वे '3 इडियट्स' और 'मुन्नाभाई एमबीबीएस' जैसी फिल्मो का निर्देशन कर चुके है. प्रभाष ने ये फिल्मे 20 बार देखी है. प्रभाष को सबसे अच्छी एक्टिंग रॉबर्ट डी निरो की लगती है. 'छत्रपति' फिल्म में भी प्रभाष का अभिनय बहुत अच्छा था. इस फिल्म का निर्देशन राजामौली ने किया था. यह फिल्म प्रभाष ने बाहुबली फिल्म के पहले की थी. 

'बाहुबली' फिल्म की शूटिंग 300 दिनों तक की गई थी. प्रभाष को फिल्म में डबल रोल करना था फिल्म में उन्हें कुछ अलग भी दिखना था एक किरदार में वे 95 किलो के थे और एक किरदार में वे 80 किलो के थे. प्रभाष ने इस फिल्म में बहुत अच्छा किरदार निभाया है. उनके अभिनय को सभी ने पसंद किया है. प्रभाष ने इस फिल्म में फिट दिखने के लिए बहुत मेहनत की है. उन्होंने एक दिन में 30 से 40 अंडे खाए है. 

'बाहुबली' फिल्म के लिए प्रभाष ने किक-बॉक्सिंग,तलवारबाजी और कुंग-फु सीखा है. प्रभाष हमेशा कमर्शियल फिल्म ही करना चाहते है. 'बाहुबली' फिल्म में प्रभाष के साथ अनुष्का शेट्टी ने काम किया था. प्रभाष मानते है कि नंबर वन कलाकार वही होता है जो 10 साल तक टॉप पर बना रहे. प्रभाष को महाबलेश्वर की हरियाली और केरल के जंगल बहुत अच्छे लगे है.     

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -