प्रभास व निल एक साथ

अभी कुछ समय पहले ही यह खबर पता चली थी की बाहुबली2 भी बनकर पूरी तरह से तैयार हो गई है. गौरतलब है की अभी जिस प्रकार से पूर्व में मुंबई में संपन्न हुए मामी फिल्म फेस्विटल की धूम मची हुई थी व इस फेस्टिवल में हमे बॉलीवुड के अनगिनत चमकीले सितारे तो नजर आए ही थे. साथ ही साऊथ के चर्चित अभिनेता प्रभास भी अपनी फिल्म बाहुबली2 के स्टार कास्ट भी हमे नजर आए थे. इस दौरान हमे वहाँ पर फिल्म के मेन हीरो प्रभास भी काफी चर्चाओ में नजर आए.

आपको बता दे की दूसरे स्टारों की ही तरह साउथ इंडियन स्टार्स भी लैविश लाइफस्टाइल जीने के लिए हमेशा से ही सुर्खियों में रहे है. व अब पता चला है की अभिनेता निल नितिन मुकेश हमे जल्द ही बाहुबली उर्फ़ प्रभास के साथ में हमे एक फिल्म में नजर आने वाले है. आपको बता दे कि निल ने भी प्रभास के साथ में काम करने को लेकर अपनी और से हामी भर दी है.

व यह फिल्म जल्द ही अगले साल 2017 में रिलीज होगी. साथ ही इस फिल्म का नाम भी अभी फाइनल नही हुआ है. व फिल्म का निर्देशन वाई सुजीत रेड्डी द्वारा किया जाएगा. निल ने भी कहा है कि, “मैं पिछले एक साल से इस फिल्म को अंतरिम रूप देने की कोशिश में हूं. यह मेरे लिए उत्साहजनक इसलिए है, क्योंकि इसकी कहानी जटिल है और एक बार मुझे इस पर प्रयोग करने का मौका मिले. मैं प्रभास और उनके साथ काम करने को उत्साहित हूं.”
 

पहले से कितने बदल गए है ये बॉलीवुड स्टार्स 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -