प्रभास ने अपने इस शख्स को दिया शानदार तोहफा
प्रभास ने अपने इस शख्स को दिया शानदार तोहफा
Share:

टॉलीवुड के जाने माने एक्टर प्रभास को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही अपनी किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बने रहते है. वहीं प्रभास का दिल अपने फैंस के लिए हमेशा ही धड़कता है.  बाहुबली फ्रैंचाइजी की सफलता के बाद साहो ने विद्रोही स्टार प्रभास को एक अखिल भारतीय स्टार के रूप में भेद से जोड़ा. अभिनेता, जो शर्मीली और प्रकृति में एक आरक्षित व्यक्ति है, दुनिया भर से एक प्रशंसकों ने उन्हें खूब प्यार दिया है. हालांकि प्रभास की लोकप्रियता की उचाई बढ़ गई है, लेकिन अभिनेता की फैन फॉलोइंग लगातार बढ़ती जा रही हैं, विनम्र हैं और उन्हें एक केयरिंग और दयालु व्यक्ति के रूप में जाना जाता है.

हाल ही में प्रभास ने अपने जिम ट्रेनर लक्ष्मण रेड्डी को एकदम नई रेंज रोवर एसयूवी गिफ्ट कर के अपनी कृतज्ञता जाहिर की है. बाहुबली सीरीज के लिए प्रभास के बड़े पैमाने पर फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन को लक्ष्मण रेड्डी के अलावा किसी और को जिम्मेदार ठहराया जा सकता है.  इस एसयूवी की कीमत 85 लाख रुपये है. साथ ही जोड़ने के लिए साहो स्टार ने टीआरएस सांसद संतोष कुमार के तत्वावधान में डुंडीगल के पास काजीपल्ली अर्बन फॉरेस्ट ब्लॉक की 1650 एकड़ जमीन को गोद लिया है.  प्रभास के पिता यूवीएस राजू की स्मृति में अर्बन इको पार्क का नाम रखा जाएगा. अभिनेता ने 2 करोड़ रुपये भी दान किए और कहा कि वह प्रगति और आवश्यकताओं के आधार पर अधिक योगदान देंगे.

वर्क फ्रंट की बात करें तो प्रभास फिलहाल बड़े बजट की फिल्म राधे श्याम पर काम कर रहे हैं, जिसका निर्देशन राधा कृष्ण कुमार कर रहे हैं. एक त्रिभाषी, बड़े बजट की यह फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होगी. प्रभास को आदिपुरुष नामक फिल्म में भगवान राम को खेलने के लिए भी उतारा गया है जिसका निर्देशन तन्हाजी फेम के ओम राउत करेंगे. आदिपुरुष को हिंदी और तेलुगु में शूट किया जाएगा जबकि तमिल, मलयालम, कन्नड़ और कई अंतरराष्ट्रीय भाषाओं में डेब्यू किया जा रहा है.

क्या प्रभास स्टारर इस फिल्म में नजर आएंगी उर्वशी रौतेला

वकील साब के निर्देशक वेणु श्रीराम ने फिल्म की कहानी को लेकर कही ये बात

जेपी रेड्डी की मौत पर इस एक्टर ने व्यक्त किया अपना शोक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -