प्रभास ने पूरी की कैंसर से लड़ रहे फैन की अंतिम इच्छा, शूटिंग बीच में ही छोड़कर किया ये काम
प्रभास ने पूरी की कैंसर से लड़ रहे फैन की अंतिम इच्छा, शूटिंग बीच में ही छोड़कर किया ये काम
Share:

दक्षिण भारतीय फिल्म के मशहूर अभिनेता प्रभास मनोरंजन जगत के वो स्टार हैं, जिन्होंने सिर्फ अपने अभिनय से ही लोगों का दिल नहीं जीता है, बल्कि जब भी किसी जरूरतमंद को देखते हैं, तो उसकी सहायता करके भी लोगों के दिलों पर छा जाते हैं। यदि कहा जाए कि आज के वक़्त में प्रभास से अधिक विनम्र तथा दयालु स्टार कोई नहीं है, तो शायद यह बात गलत न होगी। प्रभास की विनम्रता तो इसी से सिद्ध होती है कि एक प्रशंसक ने उनसे सिफारिश क्या की, वे अपनी मूवी की शूटिंग बीच में ही छोड़कर उस प्रशंसक से मिलने हॉस्पिटल पहुंच गए।

प्रभास से संबंधित यह घटना उनके लाखों करोड़ों प्रशंसकों का दिल जीत रही है। इस घटना के बारे में हाल ही में एक इंटरव्यू के चलते नामी बिजनेसमैन वेम्पा कासी राजू ने बताया था। बता दें कि राजू, प्रभास के होम टाउन भीमावरम से ही संबंध रखते हैं। राजू ने इस घटना का जिक्र करते हुए कहा कि प्रभास के इस कारनामे ने हर किसी का दिल लिया।

उन्होंने एक बार फिर से सिद्ध करके दिखाया कि वह जमीन से जुड़े हुए शख्स हैं, जो कि हर किसी की सहायता के लिए हमेशा तैयार रहता है। राजू ने कहा कि यह प्रशसक कोई और नहीं बल्कि उनका ही रिश्तेदार था। 20 साल का लड़का कैंसर की लास्ट स्टेज पर था। वह हॉस्पिटल में एडमिट था। उसने अपनी अंतिम इच्छा जताई कि वह प्रभास से मिलना चाहता है। लड़के की स्थिति के बारे में जैसे ही प्रभास को पता चला उन्होंने बिना कोई वक़्त गंवाए, फिल्म की शूटिंग बीच में ही छोड़कर हॉस्पिटल पहुंच गए। उन्होंने कहा कि लड़के की स्थिति की जानकारी मिलने के एक घंटे के भीतर ही प्रभास उसके सामने खड़े थे। प्रभास ने प्यार से उसे चूमा तथा उसके साथ कम से कम एक घंटा गुजारा।

अनुराग कश्यप ने ठुकराई टालीवुड मेगास्टार चिरंजीवी की ये फिल्म

क्या आगामी फिल्म लव स्टोरी और आचार्य की रिलीज में होगी टक्कर

अपनी आगामी फिल्म में इस किरदार नजर आएंगे विश्वक सेन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -