'बाहुबली 2' में यह बाहुबली बॉडी बिल्डर भी....
'बाहुबली 2' में यह बाहुबली बॉडी बिल्डर भी....
Share:

'बाहुबली-2' फिल्म के ट्रेलर के बाद अब सभी को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार भी है. इस फिल्म में हमे अभिनेता प्रभास का भी एक बाहुबली वाला रूप देखने को मिलने वाला है. इसके लिए प्रभास का हमे डबल रूप देखने को मिलेगा फिल्म के लिए प्रभास पर 2010 के मिस्टर वर्ल्ड रह चुके बॉडी बिल्डर लक्ष्मण रेड्डी ने भी प्रभास पर खूब मेहनत की है. प्रभास ने इसमें डबल रोल के लिए पहले  86 किलो तो अपने दूसरे रूप में वह हमे 105 किलो वाले भारी भरकम वेट में नजर आने वाले है.

जिसके लिए इस बॉडी बिल्डर ने खासा प्रभास पर पसीना बहाया है. आपको बता दे की जिस प्रकार से फिल्म की रिलीज डेट सामने आ रही है सभी का फिल्म के सस्पेंस का भी बेसब्री से इंतजार है. फिल्म में प्रभास डबल रोल में नजर आने वाले हैं. जहां एक तरफ वह शिवुडू की भूमिका में नजर आएंगे, जिसमें उनका वजन 86 से 88 किलोग्राम है, वहीं दूसरी तरफ बाहुबली के भारी भरकम किरदार में दिखेंगे, जिसमें उनका वजन 105 किलोग्राम है.

इस दोनों ही किरदारों के हिसाब से बॉडी बनाने के लिए प्रभास ने मिस्टर वर्ल्ड रह चुके लक्ष्मण रेड्डी से ट्रेनिंग ली है. फिल्म के लिए अपने बयान में लक्ष्मण रेड्डी ने कहा है कि, 'बाहुबली के रूप में, जहां प्रभास को बॉडी बनाने की जरूरत पड़ी, वहीं उनके बेटे के रोल शिवुडू के लिए, उन्हें दुबला दिखना पड़ा. चार सालों में इस तरह का शारीरिक परिवर्तन करना प्रभास के लिए काफी मुश्किल रहा. प्रभास के बॉडी फैट के पर्सेंटेज के मुताबिक, उनका वजन 100 किलोग्राम के आस-पास रहना चाहिए था, लेकिन शिवुडू के रोल के लिए उनको वजन कम करने के साथ-साथ टोंड बॉडी का भी ध्यान रखना पड़ा.'

इस खूबसूरत Actress ने कहा बाहुबली I Love You

अब तक 8 करोड़ 50 लाख बार निहारा गया ‘बाहुबली 2’ के ट्रेलर को...

राजामौली ने बताया आखिर बाहुबली के क्यों बने 2 भाग

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -