सुपरनैचुरल एक्शन मूवी के लिए प्रभास और मालविका मोहनन ने कसी कमर
सुपरनैचुरल एक्शन मूवी के लिए प्रभास और मालविका मोहनन ने कसी कमर
Share:

साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार प्रभास एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के सबसे बिजी अभिनेताओं में से एक है। अभिनेता के पास इन दिनों कई प्रोजेक्ट्स हैं जिनपर वो रात-दिन काम करने में लगे हुए है। ऐसे में अब रिपोर्ट्स के अनुसार प्रभास ने अपकमिंग सुपरनैचुरल एक्शन थ्रिलर 'राजा डीलक्स' (Raja Deluxe) की तैयारियों को भी शुरू कर चुके है। मीडिया रिपोर्ट्स का कहना है कि इस फिल्म में मालविका मोहनन (Malavika Mohanan) अहम किरदार में नज़र आने वाली है। 

रिपोर्ट के मुताबिक मालविका मोहनन ने एक बड़ी तेलुगु मूवी करने का हिंट दिया था। अब जाकर पता चला है कि अभिनेत्री प्रभास के साथ लीड रोल में नज़र आने वाली है। वह इस प्रोजेक्ट पर काम शुरू करने के लिए बहुत उत्साहित हैं। पहले ये मूवी जून के माह में फ्लोर पर जाने वाली थी लेकिन कई वजहों से इसकी रिलीज को टाल दिया गया था।  पोर्टल से जुड़े सूत्र ने कहा है कि प्रभास इस मूवी में 2 से 3 प्रोजेक्ट पर कार्य कर रहे हैं। इन प्रोजेक्ट्स में बिजी होने के उपरांत प्रभास के 'राजा डीलक्स' की शूटिंग करना असंभव हो जाता है। मारुति को प्री-प्रोडक्शन के लिए भी अधिक वक़्त की जरूरत थी क्योंकि हॉरर एलेमेंट्स के लिए प्रॉपर विजुअल एफ्फेस्ट की आवश्यकता होती है। टीम ने अब अगस्त के माह से फिल्म पर काम शुरू करने का निर्णय कर लिया है।

वर्कफ्रंट के बारें में बात की जाए तो 'राजा डीलक्स' के साथ प्रभास के साथ 'आदिपुरुष', 'सालार' और 'प्रोजेक्ट के' जैसी कई मूवी है। वहीं दूसरी मालविका भी बॉलीवुड प्रोजेक्ट 'युध्रा' में दिखाई देंगी। फिल्म में मालविका के साथ लीड रोल में शाहिद कपूर दिखाई देने वाले है। वैसे प्रभास और मालविका मोहनन को 'राजा डीलक्स' में देखने के लिए फैंस बहुत बेताब हैं।

फैंस इन कलाकारों के जानना चाहते है कई राज

जल्द ही करण के शो में कई राज खोलते हुए नज़र आएँगे साउथ के ये कलाकार

जल्द ही करण के शो में नज़र आएँगे साउथ के ये सुपरस्टार्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -