ढूंढ रहे हैं लम्बे बैटरी बैकअप वाला पावर बैंक, तो यहाँ देखिये
ढूंढ रहे हैं लम्बे बैटरी बैकअप वाला पावर बैंक, तो यहाँ देखिये
Share:

अपने स्मार्टफोन की समस्या को लेकर यूज़र्स अक्सर परेशान रहते हैं. ऐसा इसलिए क्योंकि स्मार्टफोन में ज्यादा फीचर और काफी सारी एप को इंस्टॉल किए जाने की सुविधा के कारण इनका इस्तेमाल बढ़ जाता है और इसी कारण फोन की बैटरी जल्दी खत्म हो जाती है. अपने फोन के हमेशा रखने के लिए यूज़र्स पावर बैंक का इस्तेमाल करते हैं. तो बात करते है उन पावर बैंक्स की जो ज्यादा mAh की बैटरी के साथ आपके स्मार्टफोन की ‘लाइफलाइन’ बन सकते हैं.

Huntkey Ezy Go Pocket Size Power Bank
कीमत: 1,496 रुपये
सबसे कम कैपसिटी वाला Huntkey Ezy पॉकेट साइज पावर बैंक 1,824 mAh की बैटरी के साथ आता है जिसे आप कहीं भी आसानी से ले जा सकते हैं. इस पावरबैंक की मदद से आप अपने एंड्रॉयड फोन्स के अलावा आईफोन और टेबलेट को भी चार्ज कर सकते हैं. कंपनी का यह पावरबैंक माइक्रो और मिनी USB मल्टी केबल में अवेलेबल है.

Xiaomi Mi Power Bank Pro 
कीमत : 1,999 रुपये
शाओमी कंपनी का पावरबैंक प्रो क्वालकॉम क्विक चार्ज 2A से लैस है. किन्तु इससे आप कुछ ही फोन्स और टैबलेट्स को चार्ज कर पाएंगे. शाओमी के इस पावरबैंक में 10,000mAh की बैटरी मौजूद है और एक सिंगल USB Type-A पोर्ट दिया गया है, जिसे आपको कही भी केरी करने में दिक्कत नहीं होगी.

Thermaltake Luxa2 P3 Power Bank
कीमत: 3,904 रुपये
अगले नंबर पर है Luxa2 P3 पावरबैंक जो कि एक स्लिक स्टाइलिश डिजाइन के साथ ब्लैक और सिल्वर कलर में बाजार में उपलब्ध है. कंपनी ने इसमें 2,432mAh की बैटरी दी है. यह पावरबैंक सभी एंड्रॉयड स्मार्टफोन्स और टैबलेट को फास्ट चार्ज करने में सक्षम है. पावरबैंक में एक माइक्रो-USB केबल भी शामिल है.

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल अप्प्स से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

हेल्थ टेक्नोलॉजी होगी 1 अरब डॉलर की

जाने किन जगहों पर है क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल खतरनाक

गेमर्स के लिए ये हैं कुछ खास गेम्स...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -