हैदराबाद में गड्ढों वाली सड़कों से बढ़ रही आम जनता की परेशानी
हैदराबाद में गड्ढों वाली सड़कों से बढ़ रही आम जनता की परेशानी
Share:

हैदराबाद: ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम (जीएचएमसी) के अधिकारियों के लापरवाह रवैये के कारण हाल ही में हुई बारिश ने कई सड़कों को गड्ढों से भर दिया है। इन गड्ढों के कारण आए दिन सड़कों पर हादसे हो रहे हैं। और लोग घायल होने के अलावा कई गंभीर स्वास्थ्य संबंधी बीमारियों का सामना कर रहे हैं। जीएचएमसी के अधिकारी शहर के विभिन्न हिस्सों में जोनल-वार गड्ढों वाली सड़कों की पहचान कर उन्हें बहाल कर रहे हैं।

शहर के कुछ हिस्सों में यात्रियों को अभी भी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है और वे नगर निकाय से इस मुद्दे को जल्द से जल्द हल करने की मांग कर रहे हैं। कुटकपल्ली, श्रीनगर कॉलोनी, जुबली हिल्स, कुथबुल्लापुर में कई कॉलोनियों में सड़क उपयोगकर्ताओं को गड्ढों के कारण अनगिनत कठिनाइयों का सामना करना पड़ता है। पिछले महीने, नागरिक निकाय ने दावा किया कि उसने अपनी सीमा में लगभग 6,951 गड्ढों की पहचान की है और उन्हें बहाल कर दिया गया है।

व्यापक सड़क रखरखाव कार्यक्रम के तहत, अन्य 3,568 गड्ढों को उनकी टीमों द्वारा बहाल किया गया है और उनमें से ज्यादातर सिकंदराबाद क्षेत्र में हैं। नगर निगम के अधिकारियों ने कहा कि उनकी टीमें माई जीएचएमसी ऐप, ट्विटर आदि के माध्यम से जन शिकायतों पर ध्यान दे रही हैं और गड्ढों को भरने या सड़क की मरम्मत के लिए टीमें भेज रही हैं।

खुशखबरी! रसोई गैस के पेमेंट पर मिल रहा है 10 हजार रुपये तक का सोना

क्या आपका भी है SBI में अकाउंट तो जल्द निपटा ले अपना काम? अगले 3 दिन तक बंद रहेगी ये सर्विस

भारत की अर्थव्यवस्था में एक बार फिर से हो सकता है सुधार: विश्व बैंक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -