फिल्म ‘होबू चंद्र राजा गोबु चंद्र मंत्र’ की रिलीज़ डेट हुई पोस्टपोन
फिल्म ‘होबू चंद्र राजा गोबु चंद्र मंत्र’ की रिलीज़ डेट हुई पोस्टपोन
Share:

मई महीना देव के लिए एक व्यस्त महीना हो सकता था लेकिन कोरोना के चलते उनकी फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज़ नहीं हो पा रही है . अनिकेत चट्टोपाध्याय की फिल्म 'होबू चंद्र राजा गोबू चंद्र मंत्र', जो देव के होम प्रोडक्शन द्वारा निर्मित है. 1 मई को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली थी. देव की एक और फिल्म अविजित सेन की 'टॉनिक' जहां उन्होंने 8 मई को रिलीज़ के लिए सेट की थी. इस फील में वे केवल अभिनय ही नहीं, बंगाल टॉकीज के साथ 'टॉनिक' के सह-निर्माता भी हैं.

हालांकि, सोमवार को देव ने कोरोनो वायरस महामारी के वजह से फिल्म 'होबू चंद्र राजा गोबु चंद्र मंत्र’ की रिलीज को रोक दिया गया है. निर्माताओं ने समाचार प्रकट करने के लिए आगामी फिल्म से एक एनिमेटेड वीडियो का उपयोग किया. आधिकारिक पोस्टर के अनुसार, हम पहले ही देख चुके हैं, इसकी स्पष्ट सासवाता बॉम्बगढ़ के राजा, अर्पिता को अपनी रानी के रूप में खेलती है, जबकि महाराज को मंत्री गोबचंद्र के रूप में देखा जाएगा.

देव काफी समय से बच्चों की फिल्म बनाने के लिए उत्सुक थे. वास्तव में, अनिकेत को सुभाषिनी मिश्री की बायोपिक पर काम करना शुरू किया था और फिर 'होबू चंद्र राजा गोबू चंद्र मंत्र'. लेकिन जिस पल देव ने स्क्रिप्ट को सुना वह हिल गए और फैसला लिया कि पहले इस पर काम किया जाना चाहिए.

आखिर क्यों स्वास्थ्य कर्मी से मारपीट कर रहे लोग ?

आखिर क्यों स्वास्थ्य कर्मी से मारपीट कर रहे लोग ?

ग्रामीण बैंकों को मिला बड़ा तोहफा, इस प्रस्ताव को कैबिनेट समिति ने दी मंजूरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -